For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ़ अली बने हैं लव गुरु

    By Staff
    |

    करण ने सफ़ाई देते हुए कहा,"पता नहीं ये बिना सिर पैर की बातें कहां से आ जाती हैं, हमने भी कुछ ऐसी ख़बरें सुनी हैं लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हमारे संबंध काफी घरेलू हैं और ये सब कोरी अफवाहें हैं."

    काजोल इन दिनों करण जौहर की फ़िल्म माई नेम इज़ खान में काम कर रही हैं. चलिए करण साब, अफ़वाहों का क्या ये तो कहीं भी जन्म ले सकती हैं.

    ***********************************************

    लव गुरु सैफ़

    सुनने में आ रहा है कि अभिनेता सैफ़ अली खान अब लव गुरु बन गए हैं और लोगों को प्यार के नुस्खे देते फिर रहे हैं.

    दरअसल हाल ही में सैफ़ दिल्ली में इम्तियाज़ अली की फिल्म 'लव आजकल" की शूटिंग कर रहे थे. तभी उनके एक जानकार फोटोग्राफर ने उनसे एक लड़की को डेट पर ले जाने की तरकीब पूछी.

    लव गुरू सैफ़ ने झटपट अपनी फिल्म 'लव आजकल" का एक संवाद उसे सुनाया. सैफ़ इस फिल्म में जय की भूमिका निभा रहे हैं और मीरा की भूमिका में दीपिका हैं.

    बस फिर क्या था उस फोटोग्राफर ने भी यही संवाद उस लड़की पर आज़माया और वो लड़की न सिर्फ प्रभावित हुई बल्कि उस दिन वो दोनों डेट पर भी गए. बस तब से कहा जा रहा है कि फ़िल्म की यूनिट का हर शख़्स ये नुस्खा अपनाने लगा और ये संवाद हिट हो गया और साथ ही सैफ़ को लव गुरू भी बना गया.भई क्या बात है...

    ***********************************************

    ऋतिक-ऐश फिर साथ

    ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की मशहूर जोड़ी को लेकर संजय लीला भंसाली अब फिल्म बनाने का फैसला कर चुके हैं.कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम गुज़ारिश होगा और ये जल्दी ही शुरु होगी.

    संजय की इस फिल्म में जोधा अकबर और धूम-2 से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने वाली जोड़ी एक बार फिर साथ नज़र आएगी.

    सावंरिया के बाद संजय की ये अगली फिल्म होगी. माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्म काइट्स के काम में व्‍यस्‍त हैं और उसे पूरा करने के बाद इस प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे.

    सूत्रों की मानें तो ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्‍म 'प्रेस्टिज" से प्रेरित होगी और इसका निर्माण यूटीवी मोशन पिक्‍चर्स करेगी.चलिए उम्मीद करनी चाहिए की संजय,ऋतिक और ऐश की तिकड़ी कुछ ख़ास कमाल जरुर दिखाएगी.

    ***********************************************

    रामू विवाद में

    विवादों और राम गोपाल वर्मा का पुराना रिश्ता है.रामू की अगली फिल्म रण में एक गाने को हटाने के आदेश सेंसर बोर्ड ने दिए थे.सेंसर बोर्ड ने माना था कि इससे राष्ट्रगान का अपमान होता है.

    लेकिन रामू भी कहां पीछे रहने वाले हैं, सुनने में आ रहा है कि उन्होंने बोर्ड के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है.

    रण के इस गाने को लेकर हाल ही में उस वक्त विवाद गहरा गया था जब सेंसर बोर्ड ने इसे राष्ट्र गान के अपमान के तौर पर देखते हुए इस पर पाबंदी लगाने की बात कही थी.

    गौरतलब है कि 'रण" में अमिताभ बच्चन एक मीडिया कंपनी के मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और उनके अलावा रितेश देशमुख,परेश रावल,गुल पनाग और नीतू चंद्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.***********************************************

    उदय चोपड़ा के साथ प्रियंका

    प्रियंका चोपड़ा और उदय चोपड़ा जल्द ही एक साथ फिल्म में अभिनय करते दिखेंगे. ये दोनों बॉलीवुड कलाकार, एक सुंदरी और बेकार आदमी के बीच प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म प्यार इंपासिबल में अभिनय करते नज़र आएंगे.

    अभिनय से निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाले जुगल हंसराज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म का प्रदर्शन वर्ष के अंत तक होने की उम्मीद है.

    फिल्म प्यार इंपासिबल मूलत: ब्याय मीट्स गर्ल की कहानी है जिसमें कई उतार चढ़ाव हैं.

    इसी सिलसिले में प्रियंका चोपड़ा ने यशराज फिल्म स्टूडियो में फिल्म के प्रचार के लिए वेबसाइट लॉंच की.चलिए उम्मीद करनी चाहिए की प्रियंका उदय चोपड़ा के लिए लकी साबित हों और इस फिल्म से उदय चोपड़ा की गाड़ी भी पटरी पर आ जाए..

    ***********************************************

    बसरा पर फ़िल्म?

    चर्चित फ़िल्म मनोरमा सिक्स फीट अंडर के निर्देशक नवदीप सिंह की नई फिल्म का नाम बसरा है. उनकी इस फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी हैं.

    फिल्म में अक्षय खन्ना, फरदीन खान, आर माधवन और कुणाल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

    हाल ही में बीबीसी से बातचीत में नवदीप ने बताया कि इस फिल्म की कहानी काफ़ी दिलचस्प है और मनोरंजन के साथ-साथ एक संदेश भी जाएगा. नवदीप सिंह ने गहन रिसर्च के बाद बसरा की स्क्रिप्ट तैयार की है.

    उन्होंने कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ बताने से तो इंकार कर दिया लेकिन ये माना जा रहा है कि बसरा की कहानी इराक़ के प्रमुख शहर बसरा पर आधारित रहने वाली है और कहीं न कहीं आतंकवाद पर आधारित रहने वाली है.

    उनकी पहली फिल्म मनोरमा सिक्स फिट अंडर को लोगों ने सराहा था. उम्मीद करनी चाहिए कि ये फिल्म भी दिलचस्प साबित होगी.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X