For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जान्हवी कपूर ने बताया स्कूल में कैसे मनाती थीं वैलेन्टाईन्स डे, छोटे भाई जहान को दिए टिप्स

    |

    नेटफ्लिक्स का शो The Fabulous Lives Of Bollywood Wives, बॉलीवुड सितारों की पत्नियों और उनके परिवारों के साथ उनके ईक्वेशन की एक झलक दिखा रहा है। इसी सीरीज़ के एक एपिसोड में जान्हवी कपूर, अपनी चाची महीप कपूर और उनके बच्चे शनाया कपूर और जहान कपूर के साथ मस्ती करती दिखाई दीं।

    जान्हवी को महीप ने घर बुलाया था खाने पर। लेकिन जान्हवी लेट पहुंची और महीप उनसे पूछती दिखीं कि वो इतनी देर से क्यों आई हैं। इस पर जान्हवी ने बताया कि आखिरी समय पर उनकी एक डबिंग आ गई।

    महीप इस बात पर इमोशनल होती दिखती हैं और कहती हैं कि कल तक ये बच्चे इतने छोटे थे और आज इनके प्रीमियर हो रहे हैं, ये खुद इतनी कम उम्र में कमा रहे हैं, इतना बिज़ी रहते हैं, ये सब देख कर बहुत ही अच्छा लगता है।

    इस लंच सेशन के दौरान, जान्हवी कपूर, शनाया और जहान के साथ भी काफी मज़ेदार बातचीत करती दिखाई दीं जिसमें सबसे ज़रूर था वैलेन्टाईन्स डे।

    भाई को दिए टिप्स

    भाई को दिए टिप्स

    जान्हवी ने अपने भाई जहान को बताया कि लड़कियों को हमेशा कमिटमेंट पसंद है। उन्हें खुश रखना चाहिए, उनकी चिंता करनी चाहिए। अब वैलेन्टाईन्स डे है तो गुलाब तो देना ही चाहिए। जान्हवी की बातें सुनकर जहान बस शरमा कर रह गए।

    देर से आने के ताने

    देर से आने के ताने

    जब चाची महीप कपूर ने जान्हवी को देर से आने के लिए डांटा तो शनाया का कहना था कि जान्हवी को अगर 4 बजे बुलाना है तो 2 बजे का टाईम दो। इस पर जान्हवी ने कहा कि वो बहुत ज़्यादा Puntual हैं और ये शनाया ने खुद गुंजन सक्सेना के सेट पर देखा है।

    मिले थे 6 गुलाब

    मिले थे 6 गुलाब

    जान्हवी ने अपने वैलेन्टाईन्स डे वाली बात को पूरी करते हुए कहा कि उन्हें स्कूल में छह गुलाब मिले थे। उनकी चाची महीप ने भी उनका साथ देते हुए बेटे जहान को कहा कि अपने पापा की तरह वैलेन्टाईन्स डे भूला मत करो।

    केवल दो गुलाब

    केवल दो गुलाब

    जान्हवी की बात सुनकर शनाया चौंक गईं। उनका कहना था कि उन्हें स्कूल में वैलेन्टाईन्स डे पर केवल 2 ही गुलाब मिले थे।

    गुंजन सक्सेना में काम

    गुंजन सक्सेना में काम

    गौरतलब है कि शनाया कपूर ने जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। और उन्होंने अपनी चाची को बताया कि हर कोई शनाया से बहुत प्यार करता था।

    ट्रिप की प्लानिंग

    ट्रिप की प्लानिंग

    जब महीप कपूर ने जान्हवी को बताया कि वो और उनकी दोस्तें भावना पांडे, सीमा खान और नीलम कोठारी एक ट्रिप पर जा रही हैं, जान्हवी और शनाया का कहना था कि उन दोनों को भी ट्रिप पर जाना हैं।

    बड़ी और कमाऊ लड़कियां

    बड़ी और कमाऊ लड़कियां

    महीप ने जान्हवी और शनाया को ट्रिप की इजाज़त नहीं दी और कहा कि तुम दोनों बच्चे हो जिस पर दोनों का कहना था कि हम Adults हैं और खुद कमाते हैं। हम किसी पर निर्भर नहीं हैं। हम आज की लड़कियां हैं।

    बेहद करीब हैं भाई बहन

    बेहद करीब हैं भाई बहन

    गौरतलब है कि कपूर परिवार के सारे भाई बहन आपस में एक दूसरे के काफी करीब हैं। सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, शनाया कपूर जहान कपूर और उनकी बुआ के बेटे अक्षय मारवाह और मोहित मारवाह अकसर साथ समय बिताते दिख जाते हैं।

    महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान और भावना पांडे पर बनी रियलिटी सीरीज़ The Fabulous Lives of Bollywood Wives नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

    English summary
    Janhvi Kapoor in the netflix show The fabulous lives of Bollywood Wives, teaches brother Jahaan Kapoor to impress women on Valentines' Day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X