For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिषेक बच्चन की शादी का नहीं मिला था न्योता - अर्जुन कपूर ने छत से चाची के साथ देखी थी शादी

    |

    नेटफ्लिक्स के शो The Fabulous Lives of Bollywood Wives के ज़रिए बॉलीवुड परिवारों के कई राज़ बाहर आ रहे हैं। इस सीरीज़ के एक एपिसोड में संजय कपूर की पत्नी, महीप कपूर अपने और संजय के भतीजे अर्जुन कपूर के बीच के रिश्ते के बारे में बात करती हुई दिखीं। महीप ने बताया कि वो और अर्जुन चाची - भतीजे से ज़्यादा दोस्त हैं।

    महीप और अर्जुन कपूर एक बेहद प्यारा दोस्ती का रिश्ता भी शेयर करते हैं और एक दूसरे को सब कुछ बताते हैं। ऐसे में जब भी महीप को अपने परिवार में या बच्चों को लेकर कोई दिक्कत होती है वो अर्जुन की सलाह लेती हैं।

    लेकिन इसी के दौरान अर्जुन ने बताया कि महीप को ताका झांकी करने का कितना शौक है और इसलिए वो अपने साथ हमेशा दूरबीन रखती हैं। महीप ने भी माना कि उन्हें ये जानना अच्छा लगता है कि आस पास क्या चल रहा है।

    जब अर्जुन कपूर महीप से मिले तो उन्होंने महीप को बताया कि पास में ही शाहिद कपूर रहता है। चाहो तो दूरबीन से देख लो कि वो क्या कर रहा है। लेकिन अर्जुन यहीं नहीं रूके उन्होंने बताया कि कैसे महीप के कारण उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी अपनी घर की छत से देखी थी।

    नहीं मिला न्योता

    नहीं मिला न्योता

    इस सीरीज़ के एक एपिसोड में अर्जुन कपूर बताते दिखते हैं कि महीप कपूर की दूरबीन की आदत के कारण वो लोग अभिषेक बच्चन की शादी देख पाए। शादी, महीप के घर के पास ही हो रही थी और सारे भाई बहनों ने छत पर महीप की दूरबीन से शादी देखी थी क्योंकि उनके पास न्योता नहीं था।

    शनाया की चिंता

    शनाया की चिंता

    महीप ने अर्जुन को मिलने बुलाया था क्योंकि उन्हें शनाया की बहुत चिंता हो रही थी। महीप ने अर्जुन को बताया कि जब से शनाया ने फ्रांस के मशहूर इवेंट Le Bal में हिस्सा लिया है तब से सोशल मीडिया पर लोग शनाया के लिए भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं।

    ये तो कुछ भी नहीं

    ये तो कुछ भी नहीं

    अर्जुन ने जब वो टिप्पणियां पढ़ीं तो महीप को बताया कि ये तो कुछ भी नहीं है। बल्कि ये सब तो अच्छी बातें हैं, क्योंकि किसी ने भी कहीं भी अभद्रता नहीं की है और ना ही ऐसी कोई अभद्र - अश्लील टिप्पणी की है। क्योंकि सोशल मीडिया पर सब झेलना पड़ता है।

    खुद दी है इजाज़त

    खुद दी है इजाज़त

    अर्जुन कपूर ने महीप को समझाया कि हम स्टार्स ने लोगों को खुद इजाज़त दी है कि वो हमारी ज़िंदगी का हिस्सा बन सकते हैं। शनाया भी अब उसके लिए तैयार है। लेकिन महीप को खुद का दिल कड़ा करना होगा क्योंकि ये सारी चीज़ें होती रहेंगी।

    सीख जाएगी शनाया

    सीख जाएगी शनाया

    अपनी बहन पर भरोसा जताते हुए अर्जुन ने चाची महीप को बताया कि शनाया ये सारी चीज़ें झेलना सीख जाएगी। क्योंकि इन चीज़ों के बदले उन्हें जो मिल रहा है वो उससे कहीं ज़्यादा है। और उन्हें इसका शुक्रगुज़ार होना चाहिए।

    भाई बहनों के करीब

    भाई बहनों के करीब

    महीप और अर्जुन की इस बातचीत से साफ था कि अर्जुन कपूर अपने भाई बहनों के कितने करीब हैं। महीप ने अर्जुन को अपने भाई जहान को भी कुछ सिखाने को कहा तो अर्जुन ने कहा कि इसकी उम्र में तो मैं कुछ भी नहीं करता था।

    जहान के लिए बहुत उम्मीदें

    जहान के लिए बहुत उम्मीदें

    महीप ने भी अर्जुन की इस बात को मानते हुए कहा कि सच में पूरा परिवार तुम्हारे (अर्जुन) लिए कितना डरा रहता था। लेकिन तुम्हें देखकर लगता है कि जहान भी कुछ ना कुछ तो कर ही लेगा।

    एक्टर बनना चाहते हैं जहान

    एक्टर बनना चाहते हैं जहान

    जहान ने अर्जुन कपूर को बताया कि वो एक्टर बनना चाहते हैं लेकिन अर्जुन ने उनकी हंसी उड़ाते हुए कहा कि उसके लिए हिंदी आनी चाहिए। तुम्हें कितनी हिंदी आती है। लेकिन जहान का कहना है कि वो सीख जाएंगे। तो आप लोग एक और स्टार किड को परदे पर देखने के लिए तैयार हो जाईए।

    महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान और भावना पांडे पर बनी रियलिटी सीरीज़ The Fabulous Lives of Bollywood Wives नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

    English summary
    Arjun Kapoor revealed that all the Kapoor cousins attended Abhishek Bachchan's wedding from their terrace with the help of Chachi Maheep's binoculars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X