»   » हसीनाएं हुई वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार

हसीनाएं हुई वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जाता हुआ साल कुछ यादें देकर जाता है जिनमेंकुछ अच्छी होती हैं तो कुछ बुरी। 2011 में कुछ सेलीब्रिटी ने ऐसे कारनामे किए कि वे लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहे। बॉलीवुड में इस साल वार्डरोब मॉलफंक्शन की शिकार होने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट काफी लंबी है। कुछ तो फैशन के चक्कर में गडबड़ करा बैठी तो कुछ अनजाने में ही इसका शिकार हो गई। चलिए जानते हैं बॉलीवुड की कौन सी सेलीब्रिटी रहीं जिन्हें उप्स मुमेंट का सामना करना पड़ा।

कैटरीना कैफ:
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक अवार्ड फंक्शन में परफ़ॉर्म करने के दौरान वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं। डांस करते हुए कैट का टॉप सरकने लगा और वह अपनी परफ़ॉर्मेंस देने के लिए मजबूर रहीं। वहीं एक पार्टी में सोनम कपूर को भी ऑफ शोल्डर ड्रेस के चलते उनका भी नाम इस लिस्ट में आ गया।

अदिति राव हैदरी:
अदिति राव हैदरी भी अपनी फिल्म 'लंदन,पेरिस' की लॉन्चिंग पर वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो बैठी। बैठते समय उन्हें जरा भी होश नहीं रहा कि उनके आसपास कोई कैमरा भी है।

नीतू चंद्रा:
एक इवेंट पर नीतू की शार्ट ड्रेस ने उन्हें रातों रात पब्लिसिटी दिला दी। नीतू ने बाद में सफाई भी दी कि उन्होंने सिर्फ पब्लिसिटी बटोरने के लिए ऐसी ड्रेस नहीं पहनी है।

प्रीति झंगियानी:
अपनी पहली डेब्यू फिल्म 'सही बंदे गलत धंधे' की लॉन्चिंग पर प्रीति की शॉर्ट ड्रेस से वह दिख गया जो नहीं दिखने चाहिए था। फिल्म तो नहीं चली लेकिन उनका नाम फेमस हो गया।

सोनाली बेंद्रे: करण जौहर के घर आयोजित पार्टी में जाने के दौरान कैमरों ने सोनाली के 'उप्स मूमेंट' को कैद कर लिया। उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी मौजूद थीं।

याना गुप्ता:
इस साल वार्डरोब मॉलफंक्शन की शिकार होकर याना गुप्ता ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरीं, इससे पहले तो वो पार्टी में पैंटी ही पहनना भूल गईं थी। ये इसके चलते काफी सुर्खियों में बनी हुई थी।

मेहर जेसिया: एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वह भी वार्डरोब मॉलफंक्शन की शिकार हो गईं।

राखी सावंत:
हमेशा अपने बड़बोले स्वभाव के चलते चर्चा में रहने वाली आयटम गर्ल राखी सावंत भी अपनी फिल्म 'लूट' की लॉन्चिंग पर कुछ ऐसे बैठीं कि हर तरफ चर्चा में आ गईं। टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में भी कुछ इसी तरह की हरकत करती रहती हैं।

English summary
Bollywood actress oops moments in 2011.
Please Wait while comments are loading...