For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 में बॉलीवुड के सितारे रहे गर्दिश में, जानिए किसके साथ क्या हुआ

    |

    2018 की बात करें तो बॉलीवुड के लिए ये साल बिल्कुल भी अच्छा नहीं गुजरा है। आए दिन सितारों के सितारें गर्दिश मे चल रहे है। हर दिन कोई ना कोई घटना हो ही जाती है।

    ना ब्रेकफास्ट किया, ना खाना खाया, सलमान खान ने फिर भी 3 से 4 घंटे जेल में किया वर्कआउट

    हिंदी फिल्म के इतिहास में 2018 कई बड़े बड़े अभिनेताओं के बुरे वक्त के लिए याद रखा जाएगा फिर चाहे वो किसी सुपरस्टार की जेल हो या फिर किसी अभिनेत्री की मौत। ये साल कई सितारों के लिए बुरा वक्त लेकर आया है।

    इस साल सितारों ने कई तरह की समस्याओं का सामना किया है। हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान को जेल जाना पड़ा तो सभी ने इस बात का विरोध किया कि सलमान खान का गुनाह उतना बड़ा नही था जितने साल की सजा सलमान खान को हुई है।

    बता दे कि सलमान खान को 5 अप्रैल को 1.30 घंटे सुनवाई होने के बाद जेल भेज दिया गया था। इसके बाद सलमान खान के वकील ने हर मुमकिन कोशिश की है। आज आपको हिंदी सिनेमा की उन घटनाओं के बारे में बताएंगे जिससे बॉलीवुड के कई सितारे परेशान है।

    श्रीदेवी की मौत

    श्रीदेवी की मौत

    आपको बता दें कि इस साल अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी एक शादी अटेंड करने के लिए दुबई गई थी और वहां बाथरुम में उनको हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई थी।

    इरफान खान को कैंसर

    इरफान खान को कैंसर

    अभिनेता इरफान के लिए भी 2018 कुछ खास नहीं रहा है और वो इस समय कैंसर से पीड़ित है। बता दें कि इस इरफान खान फिलहाल अपना इलाज करवा रहे है। हाल ही में इरफान खान की फिल्म बदला रिलीज हुई है।

    सलमान खान को जेल

    सलमान खान को जेल

    हाल ही मे सलमान खान को 20 साल चल रहे काला हिरण मामले मे 5 साल की सजा सुना दी गई है। सलमान खान फिलहाल बेल के लिए इंतजार कर रहे है जिसके बारे में आज फैसला आ जाएगा।

    नरेंद्र झा

    नरेंद्र झा

    आपको बता दे कि हिंदी फिल्म के बेहतर कलाकार थे नरेंद्र झा और उनकी मौत इसी साल हुई है। नरेंद्र ने कई फिल्मों में बेहतरनी अभिनय का जादू बिखेरा और उनके जाने का गम बॉलीवुड को था।

    कपिल शर्मा का अकाउंट हैक

    कपिल शर्मा का अकाउंट हैक

    बता दें कि कपिल शर्मा का ट्विटर अकाउंट किसी ने हाल ही में हैक कर लिया है और उसके वॉल पर गंदी गंदी गालिया लिख दी। बता दें कि इस वॉल को तुरंत डिलीट कर दिया गया था लेकिन फोटो वायरल हो गई थी।

    जीतेंन्द्र

    जीतेंन्द्र

    बॉलीवुड के अभिनेता जीतेंद्र पर हाल ही उनकी कजिन ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। बता दे कि जीतेंद्र के खिलाफ बोलते हुए लड़की ने कहा था कि 47 साल पहले जीतेंद्र ने उसका यौन शोषण किया था।

    English summary
    New year of 2018 is going very bad for bollywood celebrities. Let me tell you that actress Sridevi passed away and Salman khan convicted in Black buck case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X