For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस ने किया SHOCKING खुलासा- ''आदित्य पंचोली ने ड्रग्स देकर कार में मेरे साथ दुष्कर्म किया''

    By Staff
    |

    बीते दिनों बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। आदित्य पंचोली पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर 10 साल पहले अभिनेत्री का यौन उत्पीड़न किया था। एक्ट्रेस ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि जब वह 17 साल की थीं, आदित्य पंचोली ने उन्हें ड्रग्स दिया और कार में दुष्कर्म किया। इस केस में आदित्य पंचोली को 19 जुलाई तक के लिए कोर्ट द्वारा अंतरिम राहत दे दी गई है। इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है।

    रिपोर्ट के मुताबिक साल 2004 से 2009 के बीच आदित्य पंचोली ने नशे के डोज़ देकर पीड़िता के साथ यौन शोषण किया, आपत्तिजनक स्थिति में उसकी तस्वीरें ले लीं थीं और 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी। जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे। साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई।

    एक्ट्रेस का बयान

    एक्ट्रेस का बयान

    पुलिस को दिये ढ़ाई पेज के बयान में एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती बताई है, जो काफी शॉक कर देने वाला है।बयान में 2004 की घटनाओं का जिक्र है।

    2004 में मुंबई आई

    2004 में मुंबई आई

    एक्ट्रेस ने लिखा- 2004 में मैं स्टार बनने का सपना लेकर मुंबई आई। मैं 17 साल की थी। उसी साल मैं आदित्य पंचोली से मिली जो उस वक्त 38 साल के थे, मुझसे 22 साल बड़े और मेरी उम्र की उनकी बेटी थी। मैं लड़कियों के साथ होस्टल में रहती थी।

    आदित्य पंचोली के साथ पार्टी में गई

    आदित्य पंचोली के साथ पार्टी में गई

    एक दिन मैं उनके साथ एक पार्टी में गई थी। जहां उन्होंने मुझे ड्रिंक ऑफर किया। उस ड्रिंक को लेने के बाद मुझे भारीपन महसूस होने लगा। मुझे लगता है कि आदित्य ने उसमें कुछ मिलाया था। पार्टी के बाद आदित्य पंचोली ने कहा कि मैं तुम्हें घर छोड़ देता हूं। मैं तैयार हो गई। मैं उनकी रेंज रोवर कार में गई। यारी रोड पर उन्होंने अपनी कार रोक दी और मेरे साथ शारीरिक रूप से जोर-जबरदस्ती करने लगे।

    मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें ली

    मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें ली

    इस दौरान उन्होंने मेरी तस्वीरें भी ले ली थीं। अगली बार जब मिले तो उन्होंने कहा कि अब हम पति-पत्नी की तरह रिश्ते में हैं और उसी तरह रहेंगे। मैंने इंकार किया तो उन्होंने वो तस्वीरें दूसरों को दिखाने की धमकी दी। उस वक्त मैं काफी छोटी थी और मुंबई में किसी को नहीं जानती थी, इसी का फायदा उन्होंने उठाया।

    कई बार किया दुष्कर्म

    कई बार किया दुष्कर्म

    2004 से 2006 तक आदित्य ने मुझे अलग-अलग जगहों पर रखा और जोर-जबरदस्ती से संबंध बनाते रहे। हर बार वे मुझे ड्रिंक में कुछ नशा दे देते थे। एक बार जब मैं उनके खिलाफ शिकायत करने जा रही थीं तो उन्होंने मेरा ऑटो रिक्शा रोका और मुझे पीटने लगे। एक राहगीर ने मुझे उनसे बचाया था। मैंने उस समय के पुलिस अफसर बिपिन बिहारी से मुलाकात करके इस बात की जानकारी दी थी।

    घर में घुसकर तोड़फोड़ किया

    घर में घुसकर तोड़फोड़ किया

    2004-05 के बीच मैं अपनी आंटी के साथ पल्लवी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई। लेकिन आदित्य वहां भी अपने दोस्तों के साथ आते थे और मेरा शोषण करते थे। वो एमएमडीए (MMDA) और एक्सटेसी (ecstasy) ड्रग्स देकर मुझे बेहोश करते थे और मेरी तस्वीरें खींचते थे। इसके बाद मैंने वर्सोवा में एक फ्लैट लेकर अकेला रहना शुरू कर दिया। लेकिन पंचोली वहां भी पहुंच गए। वो मेरे घर की डुप्लीकेट चाभी बनवाकर जबरन वहां घुस आए और शराब के नशे में वहां तोड़फोड़ करने लगे। बाद में वो मुझे घर में लॉक करके चले गए।

    उनकी पत्नी ने भी नहीं दिया साथ

    उनकी पत्नी ने भी नहीं दिया साथ

    एक्ट्रेस ने बताया कि आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब को भी इस बात की जानकारी थी। एक्ट्रेस ने कहा- आदित्य की पत्नी को मेरी मदद करना चाहिए थी लेकिन वे कहती थीं कि जो कुछ भी आदित्य और मेरे बीच है उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बताया था कि जब आदित्य घर पर नहीं होते हैं तो उन्हें काफी खुशी होती है और शांति रहती है।

    बहन के साथ भी की मारपीट

    बहन के साथ भी की मारपीट

    एक्ट्रेस ने 2008- 2009 की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा- तब मैं बांद्रा शिफ्ट हो गई थी और बहन साथ रह रही थी। उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। जब मैं शूट पर थी तो आदित्य पंचोली मेरे घर आये और बहन के साथ मार-पीट की। मैं घर पहुंची तो बहन कांप रही थी, पूछने पर बताया कि कैसे आदित्य ने उसे मारा। मैंने आदित्य से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें 1 करोड़ रुपए चाहिए जो उन्होंने मुझपर खर्च किये हैं। मैंने छुटकारा पाने के लिए 50 लाख दे भी दिए। लेकिन ब्लैकमेल करना चालू रहा। जब लोग मुझे पहचानने लग गए तो वो मेरी तस्वीरों को वायरल कर, मेरा करियर तबाह करने की धमकी देता रहा।

    English summary
    Bollywood top actress accused Aditya Pancholi and said, he drugged me and raped me in his car when I was 17.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X