For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड फिल्मों में होता है इमोशन और फैमिली ड्रामा: शाहरूख खान

    |

    इन दिनों बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरूख के सितारे बुलंदी पर है। उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने बॉक्सऑफिस पर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जो बन गयी है।

    अपनी फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों पर राज करने वाले शाहरूख ने कहा कि हिंदी फिल्मों में प्यार, इमोशन और फैमिली ड्रामा कूट-कूट कर भरा होता है जो कि फिल्म की सफलता की गारंटी है। भारतीय लोग इमोशनल होते हैं और इमोशन को पसंद करते हैं इसलिए फिल्में कामयाब होती हैं।

    मैं दिल से शुक्रिया अदा करता हूं उन लोगों का जिन्होंने मुझे पसंद किया, मेरी फिल्में पसंद की। मालूम हो कि बीते 20 साल से ज्यादा समय से हिंदी फिल्मों के दर्शकों के दिल के बादशाह बनें शाहरूख की ज्यादातर कमायाब फिल्में रोमांटिक रहीं लेकिन उनका रोमांस शालीनता की हद पार नहीं कर पाया, जो कि शायद उनकी सफलता की गारंटी भी है।

    आज शाहरूख खान एक ब्रांड का नाम है, उनकी मोहब्बत की खुशबू का आलम केवल देश में ही नहीं बल्कि परदेश में भी महकता है तभी तो उन्हें किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है जिसे कि लोग जब तक है जान. तक कहते रहेंगे ।

    फिलहाल इन दिनों किंग खान अपनी मित्र फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के शूट में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से दीपिका पादुकोण है तो वहीं लंबे अरसे के बाद वह अभिषेक बच्चन के साथ भी पर्दे पर नजर आयेंगे।

    English summary
    Superstar Shahrukh Khan says the family spirit of Bollywood movies is what makes them so popular while revealing he struggled to combine dance with serious acting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X