»   » सलमान, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन.. 2018 ब्लॉकबस्टर.. FINAL है!

सलमान, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन.. 2018 ब्लॉकबस्टर.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2018 बॉलीवुड के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। खास बात यह है कि अगले साल लगभग बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार्स की फिल्में आने वाली हैं.. आमिर खान, सलमान खान लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार। 

2018 की सुपरहिट सीक्वल फिल्म.. हो गया सबसे बड़ा खुलासा!

और इतना ही नहीं, बल्कि सभी सुपरस्टार्स 2018 में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्मों के साथ सामने आएंगे। जहां सलमान पहली बार निगेटिव रोल में नजर आएंगे.. वहीं शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं। जबकि अक्षय कुमार और अजय देवगन तीन- तीन फिल्मों के साथ नजर आएंगे। 

Bollywood superstars
Shahrukh Khan talks about Salman Khan's CAMEO in Anand L Rai's Film; Watch Video | FilmiBeat

कोई शक नहीं बॉक्स ऑफिस के लिए 2018 काफी तगड़ा होने वाला है। जहां इस साल बॉक्स ऑफिस एक अदद हिट के लिए तरस गई है। वहीं उम्मीद किया जा रहा है कि अगला साल धमाकेदार होने वाला है। 

जहां दर्शक अपने सुपरस्टार्स को उन अंदाज में देखेंगे.. जैसे पहले कभी नहीं देखा। यह दर्शकों के लिए भी काफी दिलचस्प होने वाला है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दिवाली 2018 में रिलीज होगी। यह एक पीरियड फिल्म होगी।

रेस 3

रेस 3

वहीं, ईद 2018 में सलमान खान धमाकेदार रेस 3 के साथ आने वाले हैं। फिल्म में पहली बार सलमान निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

वहीं, अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार की रिलीज तो फिलहाल फाइनल नहीं है.. लेकिन फिल्म पर काम शुरु हो चुका है। यह बॉयोपिक फिल्म होगी, जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।

2.0

2.0

वहीं, रजनीकांत की फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार भी निगेटिव रोल में दिखेंगे। इस 400 करोड़ की फिल्म में अक्षय वैज्ञानिक बने हैं।

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख खान बौने आदमी की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना और अनुष्का भी फाइनल हैं। फिल्म क्रिसमस 2018 में आएगी।

कृष 4

कृष 4

वहीं, ऋतिक रोशन की कृष 4 भी अगले साल आने की तैयारी में हैं। राकेश रोशन की मानें तो यह सीरिज की बाकी फिल्मों से काफी अलग और बड़ी होने वाली है।

English summary
Bollywood superstars, Shahrukh, Salman, Aamir, Hrithik, Akshay Kumar to come with most waited movies in 2018.
Please Wait while comments are loading...