»   » IPL 10 की ओपनिंग होगी धमाकेदार, इस बार कुछ अलग होगा अंदाज

IPL 10 की ओपनिंग होगी धमाकेदार, इस बार कुछ अलग होगा अंदाज

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

आईपीएल 10 का आगाज होने वाला है। इसी के साथ शुरू हो जाएगा दौलत और शोहरत के दंगल का रोमांच। इस रोमांच का आगाज गुरुवार को होगा। इस आगाज को और भी खूबसूरत और बेहतरीन बनाएंगे बॉलीवुड के सितारे।

आईपीएल 10 के दंगल में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। आईपीएल 10 के ओपनिंग सेनेमनी की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बार फैन्स को 8 ओपनिंग सेरेमनी का आनंद उठाने का मौका मिलेगा।

bollywood-stars-will-perform-at-ipl10-opening-ceremony

पिछली बार भी गजब की रही इस ओपनिंग को इस बार और धमाकेदार बनाने की प्लानिंग हो रही है। जिसमें दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स लगाएंगे ठुमको का तड़का।

इस बार आईपीएल की ओपिनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे चार चांद लगाने पहुंचेंगे। ऐसे में सितारों की चकाचौंध से भरी ये सेरेमनी देखने लायक होगी। जिसके लिए जहां एक तरफ सभी सितारों ने जमकर तैयार की है। वहीं दूसरी तरफ सेरेमनी से जुड़ी सारी तैयारियां भी हो चुकी है। आगे की स्लाइड में जाने इस सेरेमनी में हिस्सा लेगें कौन-कौन से सितारे और क्या कुछ रहेगा खास-

बॉलीवुड के ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

बॉलीवुड के ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

इस बार बॉलीवुड के यंग स्टार्स परफॉर्म करते आज नजर आएंगे। इस बार परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, एमी जैक्सन और रितेश देशमुख ओपनिंग सेरेमनी में जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

ये स्टार्स दिखा चुके हैं जलवा

ये स्टार्स दिखा चुके हैं जलवा

अभी तक आईपीएल में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसे परफॉर्म कर चुके हैं।

आठ शहरों में करेंगे परफॉर्म

आठ शहरों में करेंगे परफॉर्म

आईपीएल के आयोजकों की मानें, तो इस बार 8 अलग-अलग शहरों में बॉलीवुड सितारे लोगों का मनोरंजन करेंगे। इसकी शुरुआत आज निजामों की धरती हैदराबाद से शाम 6:30 बजे से होगी। ओपनिंग सेरोमनी में आठ शहरों में बॉलीवुड सितारे अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

आईपीएल 10 का पूरा कार्यक्रम

आईपीएल 10 का पूरा कार्यक्रम

आईपीएल 10 5 अप्रैल से शुरू होकर 21 अप्रैल तक चलेगा। 47 दिन के इस कार्यक्रम के दौरान 10 शहरों में मैच खेले जाएंगे। प्रत्येक टीम को 14 मैच खेलने हैं। टॉप की चार टीमें प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई करेंगी।

पहला मैच

पहला मैच

ओपनिंग सेरेमनी के बाद राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच उद्घाटन मुकाबला खेला जाएगा।

एमी जैकसन का जलवा

एमी जैकसन का जलवा

इस ओपनिंग सेरेमनी में ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैकसन, जो 6 मिनट की परफटर्मेंस देने वाली है। एमी तम्मा-तम्मा अगेन, लेट्स नच्चो, कर गई चुल और काला चश्मा गानों में थिरकने वाली हैं।

ओपनिंग सेरेमनी का सीधा प्रसारण

ओपनिंग सेरेमनी का सीधा प्रसारण

ओपनिंग सेरेमनी का सीधा प्रसारण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के सोनी सिक्स, सोनी मैक्स, सोनी ईएसपीएन में देखा जा सकता है। ऑनलाइन दर्शक हॉटस्टार (Hotstar) पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

ये हैं टीम्स

ये हैं टीम्स

इस सीजन में आठ टीमें भाग लेंगी, जिनमें सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, कोलकाता नाइटराइ़डर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस, राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और गुजरात लायंस शामिल हैं।

English summary
know how, this IPL 10 opening ceremony will be a blast
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi