»   » Father's Day - सिंगल पापा लेकिन इनसे बेस्ट कोई नहीं..शानदार

Father's Day - सिंगल पापा लेकिन इनसे बेस्ट कोई नहीं..शानदार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज फादर्स डे है और हर कोई अपने पापा को विश करने में उन्हें स्पेशल फील कराने में लगा है। हमारे बॉलीवुड में भी स्टार्स वाकई काफी पापा के तौर पर काफी क्यूट और अच्छे हैं। अब शाहरूख खान को ही देख लीजिए वो कहीं भी अबराम के बिना नहीं जाते तो हमेशा अपनी बच्चों के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं।

लेकिन सबसे खास बात ये है कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जो प्राउड सिंगल पैरेंट हैं लेकिन वो मां और पापा दोनों की जिम्मेदारिया बखुबी निभा रहे हैं। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। ये उनके लिए वाकई आइडियल हैं जो सिंगल फादर बनना चाहते हैं। 

bollywood-stars-who-are-proud-single-fathers

हाल में भी कई स्टार्स हैं जो सिंगल पापा बने और हर किसी ने उनकी तारीफ की। आगे की स्लाइड्स पर देखिए बॉलीवुड के सिंगर फादर जो हैं परफेक्ट। 

तुषार कपूर

तुषार कपूर

तुषार कपूर पिछले साल जून में सेरोगेसी की मदद से पापा बने और वो अकेले अपने बेटे का बखूबी ख्याल रख रहे हैं।

करण जौहर

करण जौहर

करण जौहर भी इस साल फरवरी में जुड़वा बच्चे यश और रूही के पापा बने। करण जौहर अपनी इस नई जिम्मेदारी को बखुबी निभा रहे हैं और इंज्वॉय कर रहे हैं।

राहुल देव

राहुल देव

राहुल देव भी सिंगल फादर हैं। उनकी पत्नी का 2009 में देहांत हो गया जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे का अकेले ही पालन पोषण किया।

राहुल बोस

राहुल बोस

राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के 6 बच्चों को गोद लिया है और पूरी जिम्मेदारी खुद ही ले रखी है।

कमल हासन

कमल हासन

कमल हासन का पत्नी सारिका से पहले ही तलाक हो गया था और श्रुति हासन और अक्षरा हासन अपने पापा के साथ बड़ी हुईं।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की कैंसर से मृत्यु हो गई थी और वो अपनी बेटी त्रिशाला के सिंगल पैरेंट बने। हालांकि कुछ सालों बाद त्रिशाला की कस्टडी उनकी मौसी को मिल गई लेकिन संजय दत्त अपनी तमाम परेशानियों के बाद भी अपनी जिम्मेदारियों को नहीं भूले।

Special Mention - सुष्मिता सेन

Special Mention - सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भले परफेक्ट मम्मी हैं लेकिन वो अलीशा और रिनी की सिर्फ परफेक्ट मम्मी नहीं बल्कि पापा भी हैं। जैसा कि करण जौहर कहते हैं कि वो सिर्फ पापा नहीं बल्कि अपने बच्चों की मां की भी भूमिका बखूबी निभाएंगे वैसे हीं सुष्मिता सेन भी सिर्फ परफेक्ट मम्मी नहीं बल्कि पापा भी हैं।

English summary
Bollywood stars who are proud single fathers,
Please Wait while comments are loading...