For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निहंगों ने काटा था एएसआई हरजीत सिंह का हाथ- ऑपरेशन के बाद सपोर्ट में आया बॉलीवुड

    |

    देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन का बीच कुछ दिनों पहले पंजाब के पटियाला से एक बुरी खबर आई थी। इसमें एक पुलिस ऑफिसर एएसआई हरजीत सिंह का हांथ एक निहंग ने काट दिया था। इसके बाद ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था और पूरे देश ने इसकी आलोचना की थी। लेकिन अब एक ऐसी खबर आई है जो कि आपको खुश कर देगी। दरअसल काफी लंबे ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने हरदीत सिंह के हाथ की पट्टी खोली है और अब वो बिल्कुल स्वस्थ हैं। इस खबर के सामने आते ही

    पुलिस के जवानों ने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा कुछ बॉलीवुड सितारे भी हैं जो कि इसपर अपना कमेंट दे रहे हैं। देखिए हरजीत सिंह की बहादुरी पर बॉलीवुड का रिएक्शन...

    बहादुर सिपाही

    बहादुर सिपाही

    जब ये खबर आई थी कि हरजीत सिंह का ड्यूटी के दौरान हाथ काट दिया गया है को सभी ने उनको दिलासा दी थी और वो एक बहादुर सिपाही की तरह लड़े।

    सनी देओल

    सनी देओल

    सनी देओल ने एएसआई हरजीत सिंह के लिए लिखा था कि वो हरजीत सिंह और अन्य सभी कोरोना वारियर्स के साथ एकजुटता से खड़े हैं।

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी ने लिखा है 'मेरे हाथ पंजाब पुलिस के एएसाआई हरजीत सिंह के हैं, जिनके हाथ सिर्फ इसलिए काट दिए गए कि उन्होंने लोगों को उनकी सुरक्षा के लिए घर के अंदर रहने के लिए कहा था। लेकिन अब हर भारतीय का हाथ उनके साथ है और उनके बड़े दिल का हिस्सा है। पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों, नर्सों पर हमला न करने की भी नसीहत दी है।

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    अभिनेता सोनू सूद ने लिखा था कि एएसआई हरजीत सिंह सिर्फ अपना काम कर रहे थे और वो सभी को सुरक्षा प्रदान करने की कोशिश कर रहे थे। हरजीत सिंह आइए हम सभी पुलिस डॉक्टर और अग्रिम पंक्ति के नायकों के साथ एकजुटता से खड़े हों। इस समय हमें एक होने की आवश्यकता है, ऐसा ना करें।

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा था कि.. 'देश के योद्धाओं को मेरा सलाम है! हमारा समर्थन आपके साथ है। उस दौरान हम आपके समय खड़े हैं।

    गुरदास मान

    गुरदास मान

    पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने लिखा था..'ASI हरजीत सिंह के लिए बहुत सारा प्यार और सम्मान। मैं हरजीत सिंह, उनके परिवार और हर कोरोना वॉरियर का सम्मान करता हूं, ये लोग अपनी जान की परवाह किए बिना हमारी जान बचा रहे हैं।

    हम आपके हैं कौन कितनी बार देखी है? फैन के इस सवाल पर चौंका देगा माधुरी दीक्षित का जवाबहम आपके हैं कौन कितनी बार देखी है? फैन के इस सवाल पर चौंका देगा माधुरी दीक्षित का जवाब

    English summary
    Bollywood stars like Sunny deol and Suniel shetty comes to support for ASI Harjeet singh, they salute him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X