For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कपूर के जन्मदिन पर धर्मेंद्र और करीना कपूर समेत इन सितारों ने दी शुभकामनाएं, वायरल

    |

    हिंदी फिल्म सिनेमा के कुछ कलाकार ऐसे हैं जो भले ही हमें छोड़कर जा चुके हैं लेकिन वो यादों में आज भी जिंदा हैं और अक्सर लोग उनको याद करते हैं। ऐसे ही एक शानदार कलाकार थे राज कपूर। आज राज कपूर का जन्मदिन है और 14 दिसंबर को सभी लोग उनको याद कर रहे हैं। राज कपूर को शोमैन के नाम से जाना जाता है और उनके दमदार अभिनय को लेकर याद किया था।

    'रेमो डिसूजा जल्दी ठीक जाओ'- अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी दुआ'रेमो डिसूजा जल्दी ठीक जाओ'- अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मांगी दुआ

    उनके जन्मदिन के मौके पर आज अभिनेता धर्मेंद्र ने उनकी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसके अलावा करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। हिंदी फिल्मों के शानदार कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक ट्वीट करते हुए शो मैन को जन्मदिन की बधाईयां दी हैं।

    राज कपूर को लेकर मशहूर था कि वो काफी संजीदा अभिनय करते थे और कई लोगों को इंडस्ट्री में काम करने के लिए मौका भी देते थे। फिलहाल आप देखिए इन शानदार कलाकारों के पोस्ट जो कि जन्मदिन पर वायरल हो रहे हैं।

    करीना कपूर खान

    करीना कपूर खान

    अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है.. 'आपके जैसे कोई नहीं हो सकता, जन्मदिन की शुभकामनाएं दादा जी।'

    करिश्मा कपूर

    करिश्मा कपूर

    अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो राज कपूर के गोद में नजर आ रही हैं। उन्होने इसके साथ लिखा है.. दादा से मैने बहुत कुछ सीखा है, जन्मदिन पर आपको याद कर रहीं हूं।

    धर्मेद्र

    धर्मेद्र

    सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर राज कपूर के साथ साझा की हैं। उन्होने लिखा है.. राज साहब आज आपका जन्मदिन है, आपको प्यार और सम्मान के साथ हमेशा याद रखूंगा।

    शत्रुघ्न सिन्हा

    शत्रुघ्न सिन्हा

    वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि.. भारत के पहले और सबसे अच्छे शो मैन को याद करते हैँ। वो एक शानदार कलाकार, निर्देशक और निर्माता के साथ साथ बेहतरीन इंसान थे।

    English summary
    Bollywood stars like Dharmendra and Kareena kapoor wishes on Raj kapoor Birthday. These Post goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X