For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हार्ट अटैक की झूठी खबरों पर बोले उदित नारायण- इन बातों से मेरी उम्र लंबी हो गई

    |

    बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के बारे में गुरुवार को खबरें आई थीं कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। हालांकि, इस खबर के वायरल होने के बाद उदित नारायण के मैनेजर ने पुष्टि करते हुए कहा कि, उदित नारायण बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और उनके बारे में गलत खबर फैलाई गई है।

    अब उदित नारायण ने खुद हार्ट अटैक की फेक खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आज तक से बात करते हुए उदित नारायण ने कहा- 'दशहरा के मौके पर ऐसी अफवाहों से मेरी उम्र और बढ़ गई है। जो इंसान इतना हंसता है उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। मैं अभी भी हंस रहा हूं।'

    उदित नारायण ने आगे कहा- 'मेरे घरवाले, परिवार वाले और करीबी दोस्त हालांकि परेशान हो गए थे। मुझे कई फोन आने लग गए। इसके बाद मुझे फैमिली ग्रुप में अपना वीडियो डालना पड़ा और बताया कि मैं ठीक ही हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन घरवालों को परेशान नहीं देख सकता।'

    उदित नारायण के फैंस को भी जब पता चला कि उनके चहेते गायक बिल्कुल ठीक हैं, तो उन्होंने भी राहत की सांस ली। वहीं, उनके मैनेजर ने बताया कि सिंगर के बारे मे फेक न्यूज नेपाल से फैलाई गई है लेकिन, इसके पीछे का मकसद साफ नहीं हो पा रहा है।

    बता दें कि, उदित नारायण 1980 के दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, बंगाली, भोजपुरी, नेपाली, मलयालम, मैथिली भाषा में भी कई हिट गाने गाए हैं।

    English summary
    Bollywood singer Udit Narayan reaction on his fake heart attack news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X