For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा सारा पैसा फिल्म में चला गया, महामारी ने वहां लाकर खड़ा कर दिया जहां कमाई का कोई जरिया नहीं

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि वह आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं। सोना की छवि हमेशा से ही बेबाकी से अपनी राय जाहिर करने में रही है। वह हर मसले पर खुलकर बात करती हैं। साथ ही वह खुलकर बोलने के कारण कई बुरी तरह ट्रोल भी हो चुकी हैं।

    लेकिन अब सोना मोहपात्रा ने अपनी जिंदगी से जुड़े बड़े राज का खुलासा सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है। सोना ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी लॅाकडाउन की सारी बचत सेविंग अब खत्म हो गई है। सोना ने ये भी बताया कि उनका सारा पैसा डॅाक्यूमेंट्री फिल्म शट अप सोना में खर्च हो गया है।

    इसकी जानकारी सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जहां पर वह खुलकर मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। यहां पढ़ें इस संबंध में पूरी रिपोर्ट

    सोना ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा

    सोना ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा

    सोना मोहपात्रा ने अपनेट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करके लिखा है कि दर्द अपरिहार्य है, दुख वैकल्पिक है। जब भी मैं खुश रह सकती हूं।

    मेरी फिल्म शट अप सोना

    मेरी फिल्म शट अप सोना

    सोना ने आगे लिखा है कि मेरी फिल्म शट अप सोना अभी तक दुनिया भर की जगहों पर यात्रा कर रही है। और फेस्टिवल्स को जीत रही है।

    मेरी सारी बचत खत्म हो गई

    मेरी सारी बचत खत्म हो गई

    मेरी सारी बचत इस फिल्म में चली गई। महामारी ने हमारी आय के साधनों पर अंकुश लगा दिया। बता दें कि सोना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सोना ने कहा किमहामारी के कुछ समय पहले वहां लाकर खड़ा कर दिया जहां पर कमाई का कोई जरिया नहीं है।

    सोना मोहपात्रा की फिल्म शट अप सोना

    सोना मोहपात्रा की फिल्म शट अप सोना

    आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा की फिल्म शट अप सोना को न्यूयॅार्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में नॅामिनेट भी किया गया है। खुद सोना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

    नारीवाद से लेकर समाजिक मुद्दों पर

    नारीवाद से लेकर समाजिक मुद्दों पर

    गौरतलब है कि नारीवाद से लेकर समाजिक मुद्दों पर उनके पोस्ट अक्सर देखने को मिल जाते हैं। वहीं ट्रोलर्स की बोलती बंद करने में भी वह पीछे नहीं हटती। इसे लेकर वह चर्चा में रहती हैं।

    सोशल मीडिया पर एक्टिव

    सोशल मीडिया पर एक्टिव

    पिछले साल सोना ने ये भी कहा था कि सलमान के खिलाफ बोलने पर उन्हें गैंग रेप करने के साथ एसिड अटैक का सामना करने तक की धमकी मिल चुकी है। यही वजह है कि वह अपने सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

    English summary
    Bollywood singer Sona mohapatra talk about her income loss during corona pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X