»   » गोपीनाथ मुंडे की अकस्मात मौत से सदमे में बॉलीवुड

गोपीनाथ मुंडे की अकस्मात मौत से सदमे में बॉलीवुड

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मंगलवार सुबह भारत के लोगों के लिए एक बड़ी दुखद आयी, आज सुबह के कार हादसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे ने दुनिया को असमय अलविदा कह दिया। गोपीनाथ मुंडे की कार का एक्सीडेंट सुबह करीब 6.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट रोड पर हो गया।

Latest Update: गोपीनाथ मुंडे के निधन से जुड़ी हर खबर

बताया जा रहा है उनकी कार की एक अन्य वाहन से टक्कर हो गई, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों ने उन्हें सुबह आठ बजे मृत घोषित कर दिया।

महाराष्ट्र राजनीति का एक नामचीन चेहरा रहे गोपीनाथ मुंडे की इस अकस्मात मौत ने बॉलीवुड को भी झकझोर कर रख दिया है। फिल्मी सितारों ने मुंडे के निधन पर गहरा शोक जताया है। लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि मुंडे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंडे का अंतिम संस्कार राजकीय नियमों के साथ मराठवाड़ा के बीड जिले के परली गांव में बुधवार को किया जाएगा। उनका शव विशेष विमान से लातूर जिले में ले जाया जाएगा। वहां से अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को परली गांव ले जाया जाएगा।

फिल्मी सितारों ने ट्विटर ने मुंडे कि निधन पर गहरा शोक जताते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ऊपर वाले प्रार्थना की है।

आगे की खबर स्लाइडो में...

अरशद वारसी

अरशद वारसी

फिल्मी सितारे अरशद वारसी ने ट्विट किया है.. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे नहीं रहे... ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

गोपीनाथ मुंडे वाकई में एक जिंदादिल इंसान थे, वाकई में उनका जाना देश के लिए बड़ी क्षति है।

गुल पनाग

गुल पनाग

असहनीय और भयनाक है गोपीनाथ मुंडे का यूं जाना. ऊपरवाला उनकी आत्मा को शांति दे. असहनीय क्षति।

मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर

बेहद ही शॉकिंग न्यूज, मुंडे जी एक बेहद ही अच्छे लीडर और धरती पर रहने वाले इंसान थे, आज भारत ने एक बहुत अच्छे लीडर को खो दिया।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है, मैं सदमे में हूं, मुंडे जी मेरे पिताजी के बहुत करीबी मित्रों में से एक थे, असहनीय क्षति, समझ में नहीं आ रहा क्या करूं?

तूषार कपूर

तूषार कपूर

अत्यधिक असहनीय क्षति, बेहद ही दुर्भाग्य पूर्ण घटना, मुंडे जी की आत्मा को शांति मिले।

English summary
Bollywood celebs got on to a micro-blogging site to express shock over Union Minister for rural development Gopinath Munde's sudden demise, today morning.
Please Wait while comments are loading...