For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थाली-ताली के बाद PM मोदी ने किया दीया जलाने का आह्वान,हेमा मालिनी से तापसी पन्नू तक बॉलीवुड रिएक्शन

    |

    कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश जन को संबोधित किया। तमाम अटकले लगाई जा रही थी कि पीएम मोदी नया ऐलान कर सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। पीएम मोदी के संबोधन में कहा कि एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाएं और घर के बाहर कैंडल या मोमबत्ती जलाएं। इस पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का रिएक्शन सामने आया है।

    'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना टंडन का बोल्ड बयान, तेज बुखार-पीरियड्स में शूट, बताया क्या हुआ उस रात !'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना टंडन का बोल्ड बयान, तेज बुखार-पीरियड्स में शूट, बताया क्या हुआ उस रात !

    बॉलीवुड डायरेक्टर वीर दार, चेतन भगत, फराह अली खान, एजाज खान, हेमा मालिनी, तापसी पन्नू और बॉलीवुड प्रोड्यूसर तरुण गर्ग समेत कई स्टार्स की प्रतिक्रिया देखने को मिली।

    जनता कर्फ्यू केबाद जनता से मोमबत्ती जलाने की अपील

    जनता कर्फ्यू केबाद जनता से मोमबत्ती जलाने की अपील

    पीएम मोदी ने इससे पहले जनता कर्फ्यू में ताली व थाली बजाने का आह्वान किया था। अब पीएम मोदी ने एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल रात 9 बजे घर की सभी रोशनी बंद कर घर के बाहर मोमबत्ती, टॉर्च, दिया जलाने को कहा। उन्होंने कहा कि एक बार हम भारतीय पूरे विश्व को अपनी एकजुटता का संदेश देंगे।

    प्रोड्यूसर खफा

    प्रोड्यूसर खफा

    तनुज गर्ग ने ट्विटर पर इससे नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा, 'कोरोना जैसी घातक महामारी को खत्म करने का सबसे बड़ा समाधान.'

    हेमा मालिनी

    हेमा मालिनी

    पीएम मोदी के इस आग्रह को हेमा मालिनी ने शानदार बताया। उन्होंने कहा कि हमें घातक कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में पीएम मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए। ये समय एकजुटता दिखाई और वायरस पर काबू करने का है। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि आप सब इसके लिए तैयार हो और इस अनुरोध को पूरा करें।

    एजाज खान

    एजाज खान

    बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने ट्विटर के जरिए रिक्शन दिया। उन्होंने पीएम मोदी के इस कदम की खिल्ली उड़ाई और लिखा कि सभी लाइटें बंद हो जाएंगी तो कोरोना समझेगा की भारत में अब कोई नहीं है।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू का रिएक्शन भी सामने आया और उन्होंने ट्वीट किया।

    प्रसून जोशी ने किया सपोर्ट

    प्रसून जोशी ने किया सपोर्ट

    प्रसून जोशी लिखते हैं, हमें इस समय आशा की ज्योति जगाकर कोरोना और निराशा के इस अंधेरे से लड़ना है। पीएम मोदी के आह्वान का सपोर्ट करें और इसे पूरा करें।

    राहुल ढोलकिया

    राहुल ढोलकिया

    शाहरुख खान की फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, क्या 'तेल या घी दीया जलाने से क्या सच में कोरोना वायरस महामारी जल्दी भाग जाएगी क्या?

    English summary
    Bollywood Rection on PM Modi ask Urges To Light Up Diyas On April 5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X