For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK, भड़का बॉलीवुड, बिना नाम लिए स्टार्स ने लगाई जमकर क्लास

    |

    कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी नई कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कंगना रनौत बीते कई दिनों से सुशांत केस में मुंबई पुलिस की भूमिका पर संदेह जता रही हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया। जिससे काफी बवाल मच रहा है। दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस नहीं आने को कहा था।

    इस पर कंगना ने बिगड़ते हुए मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। अब इस मामले में सोशल मीडिया पर कई बॅालीवुड स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है। मुंबई मेरी जान और कंगना रनौत चल निकल जैसे ट्रेंड टॅाप पर आ गए हैं।

    आपको बता दें कि कंगना को जवाब में रितेश देशमुख, दिया मिर्जा के साथ कई लोगों ने मुंबई के संबंध में लिखा है। हालांकि किसी ने कंगना का नाम नहीं लिया है। लेकिन ये सभी ट्वीट कंगना के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है।

    रितेश देशमुख ने कहा मुंबई मेरी जान

    रितेश देशमुख ने कहा मुंबई मेरी जान

    रितेश देशमुख ने कंगना का नाम नहीं लिया। लेकिन सिर्फ इतना लिखा है कि मुंबई हिंदुस्तान है। लोग कंगना के संबंध में मुंबई मेरी जान के हैशटेग के साथ रितेश का ये ट्वीट रीट्वीट कर रहे हैं।

    दिया मिर्जा ने भी कहा मुुंबई मेरी जान

    दिया मिर्जा ने भी कहा मुुंबई मेरी जान

    दिया मिर्जा ने भी बिना कंगना का नाम लिए लिखा कि लगभग बीस वर्षों तक यहाँ रहे और काम किया। 19 साल की उम्र में अपने दम पर जीने के लिए यहाँ कदम रखा। इस शहर ने मुझे खुले हाथों से गले लगाया और मुझे सुरक्षित रखा। एक महानगरीय, समावेशी, विविध, सुंदर शहर।

    उर्मिला मातोंडकर का भी करारा जवाब

    उर्मिला मातोंडकर का भी करारा जवाब

    उर्मिला मातोंडकर ने भी लिखा है कि महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक का बौद्धिक चेहरा है।और महान शिवाजी महाराज का। मुंबई ने लाखों भारतीयों को खिलाया और उन्हें नाम दिया फेम और ग्लोरी। केवल कृतघ्न पीओके के साथ तुलना कर सकते हैं। हैरान और घृणित #EnoughIsEnough #आमचीमुंबई #mumbaimerijaan #जयमहाराष्ट्र

    रेणुका शहाणे ने लिया कंगना का नाम

    रेणुका शहाणे ने लिया कंगना का नाम

    रेणुका शहाणे ने भी कंगना की बात को गलत बताते हुए अपनी बात रखी है। रेणुका ने सीधे तौर पर कंगना की टीम को टैग करते हुए लिखा है कि मुंबई वो शहर है जहां पर आपका बॅालीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ। ऐसे में आप से इस अद्भुत शहर के लिए कुछ सम्मान की उम्मीद जरूर करेगा। ये दुखद है कि मुंबई की तुलना आपने पीओके के साथ कैसे की।

    कंगना ने दिया करारा जवाब

    कंगना ने दिया करारा जवाब

    इसके बाद कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि रेणुका जी किसी शहर के प्रशासन की निंदा करना उस शहर या स्थान की निंदा करना कब से हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासों गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े मिलने का इंतजार कर रही हैं। आपसे मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

    कंगना के इस सवाल पर उठा बवाल

    कंगना के इस सवाल पर उठा बवाल

    गौरतलब है कि कंगना ने लिखा था कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दे रहे हैं। मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं। मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां। मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?

    English summary
    Bollywood reaction over kangana ranaut calls Mumbai is feeling like POK,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X