For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Budget 2020: आम बजट पर बॉलीवुड हस्तियों की ऐसी रही प्रतिक्रिया, पढ़िए ट्वीट्स

    By Varsha Verma
    |

    केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज आम बजट 2020 (Budget 2020) पेश कर दिया है। बजट के पेश किए जाने के बाद आज दिन भर बजट ही सुर्खियों पर रहा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर भी बजट ट्रेंड करता रहा। निर्मला सीतारमण ने बजट पेश करने से पहले पंडित दीनानाथ कौल की कश्मीर पर लिखी कविता पढ़ी. इस कविता का अर्थ - 'हमारा वतन खिलते हुए शालीमार बाग जैसा, हमारा वतन डल झील में खिलता हुआ कमल जैसा, नौजवानों के गर्म खून जैसा, मेरा वतन, तेरा वतन, हमारा वतन, दुनिया का सबसे प्यारा वतन।' यहां हम आपको निर्मला सीतारमण ने बजट में की घोषणाओं के बारे में नहीं बताएंगे बल्कि बजट 2020 पर बॉलीवुड से आई प्रतिक्रियाओं के बारे में बता रहे हैं।

    ईद पर 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' और 'राधे' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, सलमान खान दे पाएंगे विन डिजन को मात !ईद पर 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' और 'राधे' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, सलमान खान दे पाएंगे विन डिजन को मात !

    बजट पर सबसे फिल्म जगत से पहली प्रतिक्रिया पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय कपड़ा मंत्री मंत्री स्मृति ईरानी की आई। उन्होंने आज पेश किए बजट के ऐतिहासिक बजट करार दिया। इसके साथ स्मृति ईरानी ने मध्यम वर्ग को टैक्स में मिले छूट के लिए भी निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद व्यक्त किया है।

    इसके साथ ही दिल्ली में विधानसभा चुनावों में व्यस्त भाजपा नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने भी बजट के जनता का बजट बताते हुए बजट में टैक्स स्लैब को ट्वीट किया है।

    वहीं फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और ऋचा चड्डा ने भी बजट पर किए एक्सपर्ट ट्वीट को रिट्वीट किया है। वहीं अभिनेत्री स्वारा भास्कर ने जिग्नेश मेवाणी के ट्वीट को रीट्विट किया है, जिसमें उन्होंने प्राइवेटाइजेशन को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

    bollywood reaction on budget 2020

    फिल्म मेकर अशोक पंडित ने बजट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिक्रिया पर धन्यवाद वक्त किया है। बता दें कि राहुल गांधी ने बजट में बेरोजगारी और मंहगाई जैसे मुद्दे गायब रहने की बात कही थी।

    English summary
    bollywood reaction on budget 2020 Nirmala sitharaman
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X