For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा को स्टार बनने की चाहत नहीं

    |

    पिछले 13 सालों से हिंदी सिने दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं। लोग उन्हें सुपर क्वीन के तमगे से नवाजते हैं लेकिन प्रियंका का कहना है कि वह स्टार नहीं बनना चाहती हैं। प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मैं स्टारडम हासिल नहीं करनी चाहती हूं।

    प्रियंका ने कहा कि मैं दूसरों के बताये रास्ते पर नहीं बल्कि अपने बनाये रास्ते पर चलना चाहती हूं। मैंने इसलिए कुछ हटकर फिल्में चुनीं। फैशन, बर्फी और एतराज इसका साफ उदाहरण है। जिन्हें जब मैंने साइन किया था तो मुझे लोगों ने कहा था कि पीसी तुम गलत कर रही हो लेकिन मैंने अपने दिल की आवाज चुनीं औऱ फिल्में की और दर्शकों को पसंद आयी।

    मैं आगे भी ऐसा ही करना चाहती हूं, फिलहाल प्रियंका अपनी हालिया रिलीज फिल्म कृष 3 की सफलता से खासी खुश हैं। और इन दिनों मैरिकॉम पर बनने वाली फिल्म में व्यस्त हैं। इसके लिए प्रियंका जिम में पसीना बहा रही हैं। प्रियंका का पर्दे पर मैरिकॉम बनाने का काम कर रहे हैं संजय लीला भंसाली, जिनकी हालिया रिलीज फिल्म रामलीला को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। रामलीला में प्रियंका ने आयटम नंबर किया है जो कि काफी हिट हुआ है।

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    बॉलीवुड से हॉलीवुड तक

    बॉलीवुड से हॉलीवुड तक

    प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है, फैशन की दुनिया में बादशाहत हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा का डंका केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बजता है।

    पापा को मिस करती हैं..

    पापा को मिस करती हैं..

    प्रियंका जहां आज शौहरत की कामयाबी पर बैठी हुई हैं वहीं दूसरी ओर वह निजी जिंदगी में काफी अकेली है, वजह है प्रियंका के पापा अशोक चोपड़ा का इस साल दुनिया को अलविदा कह देना।

    खुद को लेकर काफी परेशान

    खुद को लेकर काफी परेशान

    प्रियंका चोपड़ा जहां सबके लिए आईडियल हैं वहीं दूसरी ओर वह खुद को लेकर काफी परेशान हैं क्योंकि उनका कहना है कि वह फिट तो हैं लेकिन हेल्दी नहीं क्योंकि वह ना तो समय पर सोती हैं और ना ही समय पर उठती हैं।

    गेस का नया चेहरा

    गेस का नया चेहरा

    अंतर्राष्ट्रीय फैशन ब्रांड गेस ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अपना नया वैश्विक ब्रांड एंबेस्डर बनाया है।

    प्रियंका में आत्मविश्वास, ताकत और मादकता

    प्रियंका में आत्मविश्वास, ताकत और मादकता

    गेस के रचनात्मक निदेशक पॉल मार्सियानो ने कहा, "प्रियंका का आत्मविश्वास, ताकत और मादकता ऐसे गुण हैं, जिनकी मुझे किसी भी मॉडल में तलाश रहती है। उनको देखकर मुझे सोफिया लॉरेन की याद आती है, जो 1950 के दशक की प्रख्यात अभिनेत्री थीं।

    English summary
    Bollywood Queen Priyanka Chopra does want to become a Star. She Wants to become perfect Actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X