For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीडिया चैनलों को बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउस की लीगल टीम ने दी चेतावनी

    |

    बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में एक जुट होकर मीडिया चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। ये याचिका बॉलीवुड को गंदी जगह, बॉलीवुड सितारों को ड्रगी और तरह तरह के नाम देने के खिलाफ थी।

    इस याचिका में साफ किया गया था कि इस कारण से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की छवि खराब की जा रही है। अब DSK लीगल ने एक पत्र के ज़रिए एक और चेतावनी दी है।

    इस नोटिस में लिखा है - "हमारे क्लाइंट, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ट्रेड एसोसिएशन और प्रोडक्शन हाउस ने दिल्ली हाईकोर्ट में 12 अक्टूबर 2020 को निजी न्यूज़ चैनल और डिजिटल मीडिया चैनल जो याचिका दायर की है और निषेधाज्ञा राहत की मांग की है, ये साफ कर देना चाहते हैं कि ये याचिका केवल इन चैनल के खिलाफ नहीं है बल्कि उन लोगों के खिलाफ भी है जो इनका बचाव कर रहे हैं। इसलिए अभियोगी के पक्ष में दिया गया कोई भी फैसला उन सभी चैनलों पर लागू होगा जो इस फैसले का उल्लंघन करते दिखेंगे। हमारे क्लाईंट की दृष्टि में कुछ और चैनल भी आए हैं जो इस तरह के कंटेंट का इस्तेमाल कर रहे हैं और उनका नाम भी जल्दी ही जोड़ा जाएगा। हमारे क्लाईंट ये साफ कर देना चाहते हैं जैसा कि याचिका में लिखा गया है - मीडिया द्वारा केस की रिपोर्टिंग में जांच पर बंधन होना चाहिए क्योंकि हमारे क्लाईंट का मानना है कि ये जांच त्रुटिपूर्ण तरीके से रिपोर्ट की जाती है।"

    - DSK लीगल

    English summary
    Legal counsel for Bollywood productions houses issue a warning against media houses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X