»   » अक्षय कुमार.. सलमान.. आमिर खान.. 1000 करोड़ की 'ब्लॉकबस्टर' तैयारी!

अक्षय कुमार.. सलमान.. आमिर खान.. 1000 करोड़ की 'ब्लॉकबस्टर' तैयारी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड काफी फास्ट हो चुका है.. तभी तो 2017 अभी खत्म भी नहीं हुआ और 2018 ही नहीं, बल्कि 2019 की फिल्मों की लिस्ट तैयार हो चुकी है। सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान भी अपनी फिल्मों की तारीख लॉक करने की प्लानिंग में लग गए हैं। 

अक्षय कुमार से NO क्लैश.. टल गई फिल्म.. 2019 में होगी रिलीज!

हाल ही में करण जौहर ने भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है ब्रह्मास्त्र। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। 

bollywood

बहरहाल, सिर्फ करण जौहर ही नहीं.. बल्कि अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान, अजय देवगन भी 2019 की डेट फिक्स कर चुके हैं। जाहिर है फैंस को 2 सालों का इंतजार काफी लंबा लगने वाला है। 

यहां जानें 2019 में रिलीज होने वाली फिल्में- 

ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

ऋतिक रोशन- टाईगर की फिल्म

यशराज फिल्म्स बैनर तले 25 जनवरी 2019 को आएगी ऋतिक- टाईगर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने अपनी एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र

करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

किक 2

किक 2

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान स्टारर फिल्म 'किक 2' साल 2019 के दिसंबर.. यानि की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 2018 के मध्य में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

करण जौहर की एक और फिल्म

करण जौहर की एक और फिल्म

2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

केसरी

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

राकेश शर्मा बॉयोपिक

राकेश शर्मा बॉयोपिक

अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक में आमिर खान फाइनल हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिख सकती हैं।

English summary
See the list of bollywood movies to be released in 2019. List including Akshay Kumar, Aamir Khan's movies.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi