For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुख, बच्चन परिवार से रहा नाता

    |

    राज्यसभा सासंद और दिग्गज राजनेता अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया है। 64 साल के अमर सिंह का पिछले 6 महीने से किडनी का इलाज चल रहा था। राजनेता के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई। अमिषा पटेल, मधुर भंडारकर व अन्य स्टार्स ने अमर सिंह के निधन पर शोक जताया। बता दें अमर सिंह वो राजनेता थे जो सिर्फ राजनैतिक नहीं बल्कि मनोरंजन जगत से भी जुड़े रहे। उनका नाता बच्चन परिवार से भी रहा।

    सुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिशसुशांत मामले पर बिहार सरकार का बयान, CM बोले- पिता की मांग पर होगी CBI जांच की सिफारिश

    याद दिलवा दें, जब अमर सिंह का इलाज चल रहा था तो उन्होंने सिंगापुर से महानायक अमिताभ बच्चन से माफी मांगते हुए ट्वीट किया था। अमर सिंह ने कहा था, आज मेरी पिता की पुण्यतिथि है, मुझे अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया। आज मैं जब मौत और जिंदगी की लड़ाई से लड़ रहा हूं तो मैं अमित जी और उनके परिवार से माफी मांगता हूं। भगवान की कृपा बनी रहे। एक समय था जब अमर सिंह और अमिताभ बच्चन की दोस्ती के किस्से हुआ करते थे।

    अमिताभ बच्चन और अमर सिंह इतने अच्छे दोस्त हुआ करते थे कि महानायक के जुहू वाले घर में अमर सिंह केलिए एक कमरा तय हुआ करता था। एकसाथ दोनों गाड़ियों में घूमा करते ते। उस दौरान समाजवादी पार्टी और इस पार्टी के प्रमुख मुलायाम यादव के भी वह करीबी हुआ करथे थे। लेकिन एक समय आया कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। इसी दौरान बच्चन परिवार से भी उनकी दूरियां उपजने लगी थी।

    अमर सिंह के निधन पर अमिषा पटेल ने किया ट्वीट

    अमर सिंह के निधन पर अमिषा पटेल ने किया ट्वीट

    अमर सिंह के निधन पर एक्ट्रेस अमिषा पटेल ने ट्वीट कर दुख जताया। साथ ही नेता के साथ की तस्वीर भी साझा की।

    मधुर भंडारकर

    मधुर भंडारकर

    फिल्मकारमधुर भंडारकर ने अमर सिंह के देहांत पर जताया। उनकी आत्मा को शांति मिली, इसके लिए प्रार्थना की।

    ऐसे किया फिल्मकार ने अमर सिंह को याद

    ऐसे किया फिल्मकार ने अमर सिंह को याद

    तुम्हारी सुलू, चीट इंडिया जैसी फिल्मों के लिए मशहूर प्रड्यूसर और एक्टर तनुज गर्ग ने लिखा, अमर सिंह के निधन के बारे में सुन दुख हुआ। उनके साथ कई बार लंच किया और बॉलीवुड व राजनैतिक विषयों पर चर्चा किया करते थे।

    शबाना आजमी

    शबाना आजमी

    मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अमर सिंह के लिए ट्विटर पर लिखा, मुझे इस समाचार को सुन बहुत दुख हुआ। साथ ही परिवार के लिए संवेदनाएं प्रकट की।

    फिल्मों में किया था काम

    फिल्मों में किया था काम

    अमर सिंह ने सिर्फ राजनीति में नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी हाथ अजमाया। उद्योगपति से राजनेता व स्टार के तौर पर करियर संवारा। फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' में एक छोटी सी भूमिका निभाई और निर्देशक शैलेन्द्र पांडे की फिल्म जेडी में एक राजनेता की भूमिका निभाई।

    English summary
    Bollywood mourns demise of Rajya Sabha MP and former Samajwadi Party leader Amar Singh passed away
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X