For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Fatafat: सलमान को झटका....शाहरूख को LOSS...लेकिन 2 मिनट का ब्लॉकबस्टर प्लान

    |

    सलमान खान, शाहरूख खान, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, इन सब सितारों से जब तक आप दिन में एक बार नहीं मिल लेते तब तक आपका मन नहीं भरता है। लेकिन समय है केवल 24 घंटा और आपके फेवरिट सितारों की लिस्ट काफी लंबी।

    इसलिए कभी ना कभी, कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ तो छूट ही जाता है। इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस हफ्ते की वो टॉप 10 खबरें जो अगर आपसे छूटी हैं तो भी आपसे छूटनी नहीं चाहिए थीं -

    2 मिनट की ब्लॉकबस्टर

    2 मिनट की ब्लॉकबस्टर

    शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का कैमियो 2018 में देखा जाएगा। लेकिन उससे पहले सलमान फिल्म जुड़वा 2 में भी कैमियो निभाने वाले हैं, जिसकी अच्छी खासी चर्चा है। वरूण धवन की इस फिल्म में सलमान का कैमियो कैसा होगा.. इस पर तरह तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। आगे पढ़िए यहां

    बजरंगी भाईजान पर आने वाली थी आफत

    बजरंगी भाईजान पर आने वाली थी आफत

    पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मुझे मंत्रालय से फोन आया था कि ईद के दिन इस फिल्म को रिलीज ना किया जाए। इसके पीछे वजह फिल्म का शीर्षक बजरंगी भाईजान होना था। मंत्रालय को लगा था कि फिल्म हिंदु और मुस्लिम महिला के बीच संबंधों के बारे में थी।

    प्रभास की अगली हीरोइन

    प्रभास की अगली हीरोइन

    फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी और पूजा हेगडे से लेकर सोनम कपूर और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। वहीं काफी समय से एक्ट्रेस सिलेक्ट करने को लेकर चली इस दुविधा के बाद 'बाहुबली' यानी प्रभास के लिए एक्ट्रेस चुन ली गई है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड ती 'हसीना' श्रद्धा कपूर हैं।

    एक था टाईगर की नई तस्वीर

    एक था टाईगर की नई तस्वीर

    हाल ही में फिल्म से सलमान- कैटरीना की यह रोमांटिक तस्वीर बाहर आई है.. जहां कैट तो काफी हॉट लग रही हैं, लेकिन सलमान खान का लुक हमसे एक बार छिपाया गया है।

    ऋतिक पर चुटकुले

    ऋतिक पर चुटकुले

    टॉयलेट एक प्रेम कथा में ऋतिक रोशन का जमकर इस्तेमाल भी किया गया लेकिन अक्षय कुमार ने सेंसर बोर्ड को आश्वस्त किया कि ऋतिक ने फिल्म देखी है और उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। दरअसल, फिल्म में ऋतिक रोशन के छठवीं उंगली को लेकर काफी चुटकुले हैं

    बाबूमोशाय बंदूकबाज़ की वायरल तस्वीरें

    बाबूमोशाय बंदूकबाज़ की वायरल तस्वीरें

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज़ लगातार किसी ना किसी कारण से चर्चा में है। फिल्म से सेंसर बोर्ड 48 कट डिमांड किए थे लेकिन अब FCAT ने फिल्म को केवल 8 ज़रूरी कट के साथ पास कर दिया है। पहलाज़ निहलानी के जाने के बाद ये अच्छे दिन तो आ ही गए हैं। फिल्म की कुछ BOLD PICS देखिए यहां।

    रूकने वाली थी शूटिंग...करोड़ों का नुकसान

    रूकने वाली थी शूटिंग...करोड़ों का नुकसान

    FWICE (Federation of Western India Cine Employees) के सदस्य अपनी पगार बढ़ोतरी के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसमें सभी स्टंटमैन भी शामिल रहेंगे। इस धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए टाईगर जिंदा है के सभी स्टंटमैन का वापसी टिकट भी बुक करा दिया गया था। पूरी खबर पढ़िए यहां

    शाहरूख तो मिलता ही नहीं

    शाहरूख तो मिलता ही नहीं

    सायरा बानो ने कहा कि "पिछले 2-3 सालों में शाहरुख खान दिलीप साहब से कम मिलने आ पाते हैं। आमिर खान भी हमेशा टच में रहते हैं और सलीम खान पारिवारिक मित्र हैं, वो और उनके बेटे हर खास मौके पर घर आकर हाल समाचार लेते हैं।"

    शाहरूख पर भी करोड़ों का नुकसान

    शाहरूख पर भी करोड़ों का नुकसान

    डिस्ट्रिब्यूटर्स चाहते हैं कि शाहरुख भी फिल्म से हुए नुकसान की भरपाई करें। बता दें, फिल्म के थियेट्रिकल और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स काफी मंहगे में बेचे गए थे क्योंकि शाहरुख की पिछली फिल्म 'रईस' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

    ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की वापसी

    ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की वापसी

    आनंद कुमार की बॉयोपिक में ऋतिक रोशन होंगे। वहीं इस बॉयोपिक फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ कैटरीना कैफ भी फाइनल हो चुकी हैं। जिसकी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं। हालांकि कैट का फिल्म में किरदार क्या होगा.. यह सोचने की बात है।

    English summary
    Bollywood latest news in hindi - Know all that happened in the past week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X