For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिपाशा के जॉन अब्राहम प्रिया दीक्षा के बनेंगे पति

    |

    अभिनेता जॉन अब्राहम हिमाचली बाला प्रिया दीक्षा रंचल से दो महीने बाद शादी करने जा रहे हैं। गुपचुप तरीके से उनकी सगाई मुंबई में हो चुकी है। हैरत की बात है सगाई की खबर अब तक सार्वजनिक नहीं हो पाई है। सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों जॉन की मैकलोडगंज निवासी प्रिया दीक्षा रंचल से सगाई भी हो गई और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई।

    बालीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ दोस्ती को लेकर सुर्खियों में रहे जॉन हिमाचल के दामाद हो ने जा रहे हैं। जॉन अब्राहम का रिश्ता मैकलोडगंज के एक रसूखदार परिवार से जुड़ चुका है। मुंबई में सगाई के बाद पिछले वर्ष जॉन दो दिन के लिए मैकलोडगंज आए और चुपके से मुंबई रवाना हो गए।

    सूत्रों की मानें तो आगामी अप्रैल माह तक जॉन और प्रिया की सुपर जोड़ी परिणय सूत्र में बंधने के बाद दुनिया के सामने आएगी। हालांकि संबंधित परिवार ने इस पूरे घटनाक्रम को गोपनीय रखा है। लेकिन यह भी पता चला है कि विवाह समारोह को लेकर निमंत्रण पत्र छपवाने की भी तैयारी हो चुकी है।

    सूत्रों के मुताबिक यहां के रसूखदार रंचल परिवार की लाडली प्रिया रंचल मुंबई में इन्वेस्टमेंट बैंकर है। बताया जा रहा है कि जॉन और प्रिया की मुलाकात मुंबई में ही हुई। मायानगरी में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और बात सगाई तक पहुंच गई।

    प्रिया के दादा 101 वर्षीय बूटा राम रंचल दलाईलामा के सबसे पुराने मित्रों में एक हैं। अप्रैल माह में वह 102 वर्ष के हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि विवाह के बाद यह जोड़ी उनका और दलाईलामा का आशीर्वाद लेने के लिए मैकलोडगंज आएगी। वयोवृद्घ बूटा राम ने दोनों की सगाई की बात को तो स्वीकारा है, मगर उन्होंने इस पर और कुछ भी कहने से इंकार किया है।

    English summary
    Bollywood hunk John Abraham will marry girlfriend Priya Runchal in april. The reports claimed that the Engagement ceremony took place recently in mumbai. Apparently, families of both John and Priya attended the ceremony.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X