For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय-माधुरी की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देगी!

    |

    Madhuri Dixit, Sanjay Dutt
    बॉलीवुड में एक बार फिर से वो दो सितारें जोडियों के रूप में दिखने जा रहे हैं जिन्हें एक साथ देखने के लिए कभी दुनिया बेहद बेकरार रहती थी और जिनके नाम पर फिल्में बिका करती थीं। जीं हां आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाबांज हीरों संजय दत्त और मधुर मुस्कान की मल्लिका माधुरी दीक्षित की। जिनके बारे में ये खबर आयी कि वो बीते जमाने कि फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं।

    इस खबर को सुनने के बाद दोनों के चाहने वालों में काफी खुशी दिखायी पड़ रही है। माधुरी और संजय दत्त फिल्मी दुनिया के वो सितारें हैं जिनका नाम कभी अफेयर के मामले में किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री से नहीं जुड़ा। संजय दत्त के जीवन में जितने भी चेहरे आये वो फिल्मी दुनिया की वजह से नहीं बल्कि उनके व्यक्तिगत कारणों की वजह से सामने आये। जबकि यही हाल माधुरी दीक्षित का भी है।

    बॉलीवुड में दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के साम्राज्य को तोड़कर नंबर वन बनने वाली माधुरी ने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है। उनके बाद कई सितारे वहां तक पहुंचे तो लेकिन ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाये। वो ही धक-धक गर्ल एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है वो भी अपने फेवरेट को-स्टार के साथ।

    माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी के बारे में लोग कहा करते थे कि वो मेड फार इच अदर हैं। वैसे माधुरी ने संजय दत्त से कई साल बाद बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन फिर भी इस जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि माधुरी की सबसे ज्यादा फिल्में अनिल कपूर के साथ आयीं और बॉक्स आफिस पर धूम मचा कर गयीं लेकिन पर्दें पर माधुरी और संजय की जोड़ी को ही लोगों ने ज्यादा नंबर दिये।

    ये जोड़ी सबसे पहले पर्दे पर नजर आयी थी कानून अपना अपना में। फिल्म औसत थी ...लेकिन इस जोड़ी ने धूम मचाया ..लारेंस डिसूजा की सुपर-डूपर हिट फिल्म साजन से, जिसमें संजू बाबा ने एक अपाहिज शायर की भूमिका निभायी थी। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिये थे। पर्दे पर माधुरी और संजय के किरदारों की कशिश लोगों ने दिलों में महसूस की थी और इस बेमल जोड़ी को सर्वाधिक नंबर दे डाले थे। जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म थानेदार को भी लोगों ने काफी पंसद किया और तम्मा..तम्मा से दोनों सितारे लोगों के दिलों में घर कर गये।

    फिर आयी वो फिल्म जिसने बॉलीवुड में भूचाल मचा दिया। शो मैन सुभाष घई ने खलनायक फिल्म से इतिहास रच दिया। इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त को पर्दे पर साथ-साथ दिखाया गया था। हालांकि फिल्म में नायक जैकी श्राफ थे लेकिन क्रेडिट ले गये खलनायक संजू बाबा। गंगा के किरदार में माधुरी ऐसी रमी कि उसके चलते हर कोई उनका और संजू का दीवाना बन बैठा।

    बॉलीवुड में दोनों को एक साथ साइन करने की होड़ लग गई लेकिन वो वक्त संजय पर भारी पड़ गया जिसके चलते वो जेल की सलाखों के पीछे जा बैठे। उस के बाद वो जब लौटे तो वक्त आगे निकल चुका था और माधुरी टॉप पर पहुंच चुकी थीं। खैर संजय और माधुरी की कुछ फिल्में जिन्हें बाद में पूरा करके प्रदर्शित किया गया जिसमें महानता औऱ साहिबां शामिल हैं, जो बॉक्स ऑफिस में चली तो नहीं लेकिन दोनों सितारों को रूपहले पर्दे पर साथ जरूर दिखा गयीं।

    कहा जाता है कि दोनों ही सितारे अच्छे दोस्त हैं। संजय के मुश्किल वक्त में भी माधुरी उनके साथ थीं, जिसका नतीजा आपके सामने हैं कि दोनों एक बार फिर से साथ-साथ पर्दे पर आ रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर दोनों के प्रेम की कशिश को लोग आज भी महसूस करते हैं या नहीं।

    English summary
    Bollywood Hot Paires.. Sanjay Dutt and Madhuri Dixit wiil be back on big screen. Madhuri and Sanjay have been part of several hit films in the past such as 'Saajan', 'Khalnayak' and 'Thanedaar'. Sanjay Dutt in 'Satte Pe Satta' remake, has now been made and it's none other than Madhuri Dixit who has bagged the coveted role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X