For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जन्मदिन स्पेशल: आज भी जवां हैं 64 साल की हेमामालिनी

    |

    आज ड्रीम गर्ल हेमामालिनी का जन्मदिन है, बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल आज 64 साल की हो गई हैं। भले ही उम्र ने 64 का आकंड़ा पार कर लिया हो लेकिन हेमा की सुंदरता में कोई कमी नहीं आयी हैं तभी तो वो आज भी जवां लोगों की पसंद है।

    सास की पदवी हासिल करने वाली अभिनेत्री हेमामालिनी को 12वें एशियन अचीवर्स अवार्ड्स में साल के अंतरराष्ट्रीय व्यक्तित्व के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है। जिसको पाकर गदगद हुईं हेमामालिनी ने कहा था कि वो बेहद खुश हैं कि उन्हें इस सम्मान के लिए चुना गया है। लोगों ने उनकी प्रतिभा को सम्मान दिया इसके लिए वो सबका तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हैं।

    हेमा एक अच्छी कलाकार, बेहतरीन डांसर, लविंग वाइफ और एक प्यारी मम्मी है, जीवन के हर रोल को खूबसूरती से निभाती हुई हेमामालिनी ने महिलाओं की हालत सुधारने के लिए भी काफी काम किया है। वो महिलाओं की मैंगजिन मेरी सहेली की संपादक है तो उन्होंने बतौर निर्देशिका महिला प्रधान कार्यक्रमों को निर्देशित भी किया है जिसमें नूपुर सीरियल काफी लोकप्रिय भी रहा है।

    हेमा केवल बॉलीवुड के लोगों के दिलों पर राज नहीं करती हैं बल्कि वह आम जनता के दिलों मे भी बसती है तभी तो वह भाजपा की वह काबिल नेताओं में से एक है। जिंदगी के हर रोल को बखूबी निभाते हुए हेमा ने सारे इम्तहान में पूरे नंबर पाये हैं।

    बॉलीवुड से संसद तक पहुंची हेमा मालिनी का अभिनय जीवन आज भी बखूबी जारी है और लोग उन्हें आज भी उतना ही चाहते हैं जितना कि पहले चाहते थे। ड्रीम गर्ल हेमामालिनी के जन्मदिन पर वनइंडिया परिवार भी उन्हें बधाई देता है।

    English summary
    Bollywood's 'dreamgirl', Hema Malini, celebrates her birthday today. She is perfect Actress, best Mother and Idol Wife.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X