For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्‍ची से रेप की घटना पर अमिताभ ने ट्विटर पर निकाला गुस्‍सा

    |
    मुंबई। राजधानी दिल्‍ली में पांच साल की बच्‍ची से रेप की वहशियाना घटना के बाद लोग आरोपियों की गिरफ्तारी और इस प्रकार के अपराधों को रोंके जाने की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आये हैं। आम नागरिक जहां इन घटनाओं के लिए सरकार या प्रशासन को जिम्‍मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी लोग सरकार के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं।

    इस घटना पर फिल्‍म सितारों ने भी गुस्‍सा जाहिर किया है। सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने इस घटना की निंदा करते हुए अपने ब्‍लॉग पर लिखा है कि 'एक बच्‍ची के साथ इस प्रकार की घटना होना शर्मनाक है और इस घटना को अंजाम देने वाला जानवरों से भी बदतर है। उसे जेल में डाल देना नाकाफी होगा, उसे जनता को सौंप देना चाहिए जिससे कि उसे सजा दी जा सके।

    इस घटना पर आक्रोश जताते हुए एंकर, अभिनेत्री श्रुति सेठ ने कहा है कि 'इस प्रकार के केस की सुनवाई स्‍पेशल कोर्ट में होनी चाहिए और आरोपियों को मौत की सजा दी जाय।' इस पर गायक शान ने कहा है कि मैं हर रोज एक सकारात्‍मक सोंच के साथ उठता हूं, अखबार पढ़ता हूं और डिप्रेस्‍ड हो जाता हूं। ये बेहद शर्मनाक है। मुझे लगत‍ा है कि अब लोगों में इंसानियत खत्‍म होती जा रही है।

    अभिनेत्री दिव्‍या दत्‍त ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा है हमारे विरोध प्रदर्शन करने के बाद भी कुछ नहीं हो पाता है, यह सिर्फ एक केस बनकर रह जाता है। मुझे लगता है कि इससे बुरा और क्‍या हो सकता है। फिल्‍म अभिनेत्री पूजा भट्ट का कहना है कि जिस तरह इन घटनाओं की विक्टिम को अपनी जिंदगी ट्रॉमा में गुजारनी पड़ती है, वैसे ही इन आरोपियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

    अभिनेता फरदीन खान ने घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा है कि आजकल जो भी देश में हो रहा है, वह शर्मनाक, दर्दनाक है।

    English summary
    Bollywood Actors are showing their anger on Gudiya rape case. Amitabh Bachchan said It is shameful and the culprit should be punished.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X