For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के कहर से डर गया बॅालीवुड, सूर्यवंशी के साथ करोड़ों का घाटा, हिला देगी ये रिपोर्ट !

    |

    कोरोना वायरस ने भारत में भी अपनी पकड़ बना ली है। जिसके चलते केरल, तमिलनाडु और दिल्ली में भी सिनेमाघर के साथ भीड़ वाले सभी इलाके बंद कर दिए गए हैं। फिलहाल ये हालात 31 मार्च तक भारत में है।

    लेकिन कहीं ना कहीं इसका अंत कब होगा इसकी पड़ताल लगाना काफी कठिन है। कई दिनों से चर्चा थी कि सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जाएगी। इसका ऐलान रोहित शेट्टी ने गुरुवार की रात को किया।

    उन्होंने साफ तौर पर कह दिया लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सूर्यवंशी की रिलीज डेट 24 मार्च नहीं होगी। लेकिन कब होगी इस पर भी कोई तय जानकारी नहीं दी गई। कहीं ना कहीं सिनेमा पर कोरोना वायरस का तगड़ा प्रभाव पड़ा है चलिए जानते हैं कैसे..

    सूर्यवंशी की रिलीज डेट कैंसल

    सूर्यवंशी की रिलीज डेट कैंसल

    रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में सूर्यवंशी मार्च 24 को रिलीज की जानी थी। लेकिन बीते दिन इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया है। हालांकि कब सूर्यवंशी रिलीज होगी इसकी घोषणा अभी तक नहीं दी गई है।

    रणवीर की 83 को बड़ा झटका

    रणवीर की 83 को बड़ा झटका

    मिली जानकारी के मुताबिक अगले महीने 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की बहुप्रतिक्षित फिल्म 83 की भी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म का ट्रेलर भी बड़े इवेंट के साथ रिलीज किया जाना था। जिसे कोरोना वायरस को देखते हुए कैंसल कर दिया गया है।

    40 हजार लोगों का आना हो गया कैंसल

    40 हजार लोगों का आना हो गया कैंसल

    कांस फिल्म फेस्टिवल के कैंसिल होने की संभावनाएं जताई जा रही है। इसकी शुरुआत 12-23 मई तक होने वाले इस फेस्टिवल में सिनेमा से जुड़े हर बड़े नाम के साथ मीडिया पहुंचती है। कांस में 40 हजार लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है। कोरोना के चलते ऐसा होना खतरनाक हो सकता है।

    म्यूजिकल फेस्टिवल कोचेला

    म्यूजिकल फेस्टिवल कोचेला

    अमेरिका के सबसे लोकप्रिय म्यूजिकल फेस्टिवल कोचेला के भी कैंसिल होने की रिपोर्ट सामने आ रही है। 10 मार्च को इसकी जानकारी दी गई थी कि इस फेस्टिवल को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। सिंगर माइली साइरस ने भी अपना एक म्यूजिक कॅान्सर्ट रद्द किया है।

    जेम्स बॅान्ड के फिल्म की रिलीज

    जेम्स बॅान्ड के फिल्म की रिलीज

    बताया जा रहा है कि जेम्स बॅान्ड के फिल्म की रिलीज भी कोरोना के चलते आगे बढ़ा दी दई है। नो टाइम टू डाई नाम की इस फिल्म को अप्रैल में रिलीज के बजाए अब नवंबर में रिलीज किया जाएगा।

    विदेश में भारतीय फिल्मों की कमाई को झटका

    विदेश में भारतीय फिल्मों की कमाई को झटका

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि चीन से हिंदी फिल्मों की अच्छी कमाई होती है। ऐसे में चीन में कोरोना वायरस के सबसे अधिक केस होने के कारण वहां पर कई महीने तक सिनेमाघर बंद किए जा सकते हैं। जिससे करोड़ों का घाटा भारतीय फिल्मों को सहना पड़ सकता है। विदेश में कमाई का झटका कई बड़ी फिल्मों को आने वाले समय में उठाना पड़ सकता है।

    सिनेमाघर बंद देश हो या विदेश

    सिनेमाघर बंद देश हो या विदेश

    कोरोना वायरस के कारण चीन, साउथ, कोरिया,अमेरिका, जापान और इटली जैसे देशों में लोगों के एक साथ जुटने पर रोक लगा दी गई है। भारत में भी दिल्ली, केरल, तमिलनाडु में सारे सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं।

    English summary
    Bollywood film Sooryavanshi, 83 release and Hollywood events cancelled due to corona virus, here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X