For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत - रिया ड्रग्स मामला - टॉप 5 हीरोइनों की ड्रग्स चैट हुईं लीक; N, K, J, D, S से शुरू हैं नाम

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले ने बॉलीवुड में ड्रग्स के फैशन को बेपरदा कर दिया है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और कुक दीपेश सावंत पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। और अब धीरे धीरे बॉलीवुड के बाकी लोगों पर भी शिकंजा कस रहा है।

    गौरतलब है कि अब रिपब्लिक टीवी और टाईम्स नाऊ के पास कुछ एक्सक्लूसिव वॉट्सएप चैट हैं जिनमें बॉलीवुड की टॉप 5 हीरोइनों ड्रग्स के बारे में चर्चा करती दिख रही हैं।

    इन चैट्स में जो हीरोइनें हैं उनके नाम, S, D, K, J और N अक्षरों से शुरू होते हैं और सभी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। हालांकि इनके नाम फिलहाल गोपनीय रखे जा रहे हैं।

    इस चैट में एक हीरोइन, दूसरी से माल के बारे में पूछती दिख रही है। वहीं दूसरी कह रही है कि तुम तो मुझे ड्रग्स का दलाल बना कर छोड़ोगी। लेकिन तुम्हारा हुक्म सर आंखों पर। वहीं एक और चैट में एक हीरोइन दूसरी से कुछ माल मंगवाती है। और कहती है कि Hash चाहिए Weed नहीं।

    कंफर्म किया था नाम

    कंफर्म किया था नाम

    गौरतलब है कि NCB के Dy. Director ने भी कंफर्म किया था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कई नाम लिए जिनमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल था।

    भेजे गए हैं समन

    भेजे गए हैं समन

    रिपोर्ट्स की मानें तो NCB सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेज चुकी है। वहीं इस पूरे मामले में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आने से हर कोई हैरान है।

    25 लोगों के नाम की थी रिपोर्ट

    25 लोगों के नाम की थी रिपोर्ट

    पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने NCB से अपनी पूछताछ में 25 बॉलीवुड के लोगों का नाम कुबूल किया था। इसके बाद से ही लगातार कई नाम के कयास लगाए जा रहे थे जिनमें सबसे ऊपर था सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम।

    जिम पार्टनर रिया - सारा - रकुल

    जिम पार्टनर रिया - सारा - रकुल

    दिलचस्प है कि सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सिंह जिम पार्टनर्स रह चुकी हैं। वहीं सारा और रिया एक समय में काफी अच्छी दोस्त रह चुकी हैं।

     केदारनाथ से शुरू किया ड्रग्स

    केदारनाथ से शुरू किया ड्रग्स

    रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ड्रग्स लेना उस समय शुरू किया जब वो केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे। उसके पहले सुशांत ने कभी ड्रग्स नहीं लिया था।

    ज़बरदस्ती देते थे ड्रग्स

    ज़बरदस्ती देते थे ड्रग्स

    रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में कभी ड्रग्स नहीं ली थी। वो केवल सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं। पर सुशांत उन्हें ज़बरदस्ती ड्रग्स लेने को कहते थे।

    वीडियो हुए लीक

    वीडियो हुए लीक

    इस बीच सुशांत और रिया के कई वीडियो लीक हुए जिनमें सुशांत बिल्कुल भी होश में नहीं लग रहे हैं और इन वीडियो में वो किसी तरह के नशे की हालत में अजीब अजीब सी चीज़ें बोलते दिखाई दे रहे हैं।

    ड्रग एडिक्ट थे सुशांत

    ड्रग एडिक्ट थे सुशांत

    रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में भी साफ कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग एडिक्ट थे। वो ये बातें कभी किसी के सामने लाना नहीं चाहती थीं लेकिन सुशांत के परिवार ने ऐसा करने और कहने को मजबूर कर दिया है।

    कई लोग गिरफ्तार

    कई लोग गिरफ्तार

    इस मामले में NCB ने कई जगह छापे मारे हैं और ड्रग्स बरामद किया है। वहीं इस मामले में रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुएल मिरांडा के बयानों के बाद कई ड्रग दलालों को गिरफ्तार भी किया गया।

    सामने आएंगे नाम?

    सामने आएंगे नाम?

    अब देखना है कि N, J, S, K, D के बीच की इस ड्रग्स चैट के बाहर आने के बाद क्या ये नाम सामने आएंगे या फिर ये मामला किसी और दिशा में मोड़ दिया जाएगा।

    English summary
    After Rhea Chakraborty’s arrest in Sushant Singh Rajput drugs case, 5 top actresses’ drugs chat with initials N,S,J,K,D, has been leaked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X