For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड डोनेशन: सोशल मीडिया पर यूजर ने पूछा, 'तीनों खान ने क्या दान किया'- इस एक्टर ने दिया जवाब

    |

    सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने बॉलीवुड के तीनों खान और बिग बी अमिताभ बच्चन को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्विटर पर पूछा आखिर सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने कोरोना जैसी घातक बीमारी के लिए क्या किया। इस पर एक्टर व प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने तीनों खान का बचाव किया।

    लॉकडाउन: गर्भवती महिला 100 km बिना खाए पिए पैदल चलने पर मजबूर, अनुष्का शर्मा का दिल सहमालॉकडाउन: गर्भवती महिला 100 km बिना खाए पिए पैदल चलने पर मजबूर, अनुष्का शर्मा का दिल सहमा

    कोरोना वायरस के चलते तमाम साउथ से लेकर बॉलीवुड सितारों ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की आर्थिक मदद की है। हाल में ही अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद कर के सभी के होश उड़ा दिए। इसके बाद से सोशल मीडिया पर तीनों खान और बिग बी के डोनेशन को लेकर पूछा जाने लगा। खैर सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारें पहले ही दान कर चुके हैं।

    बचाव

    बचाव

    निखिल द्विवेदी ने ट्विटर पर लिखा, सलमान खान और अमिताभ बच्चन बहुत ही मददगार इंसान है। सलमान खान तो बीईंग ह्यूमन के जरिए सारा साल गरीबों व जरूरतमंदो की मदद करते हैं।

    और क्या बोल गए

    और क्या बोल गए

    निखिल द्विवेदी आगे लिखते हैं कि मुझे इस पर तब विश्वास हुआ जब पिछले साल मैंने इसे करीब से जाना। वहीं शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भी काफी मददगार हैं।

    सलमान खान ने की ये मदद

    सलमान खान ने की ये मदद

    सलमान खान ने लॉकडाउन में इंडस्ट्री 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की सीधे मदद करने का फैसला लिया।

    शाहरुख खान ने भी की आर्थिक मदद

    शाहरुख खान ने भी की आर्थिक मदद

    शाहरुख खान को कई बार बता चुके हैं कि उन्हें चैरिटी और डोनेशन्स की बातें करना पसंद नहीं है। हाल में ही एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह दान कर चुके हैं। साथ ही लोगों से भी मदद करने की अपील की।

    आमिर खान की संस्था

    आमिर खान की संस्था

    बता दें आमिर खान भी एक एनजीओ चलाते हैं। इस संस्था का नाम पानी फाउंडेशन है। ये बड़े पैमाने पर महाराष्ट्र के गांवों में पानी की कमी को लेकर काम करती है।

    जागरुकता से लेकर आर्थिक मदद

    जागरुकता से लेकर आर्थिक मदद

    सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान अक्षय कुमार, करीना कपूर व अमिताभ बच्चन समेत पूरा बॉलीवुड लोगों को जागरुक कर रहा है तो वहीं तमाम सितारें करोड़ों रुपये की मदद भी कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood donation: trollers says How Much Khans Contributed For Corona Nikhil Dwivedi Reply
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X