For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो खेमे में बंटा बॉलीवुड- रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे कुछ कलाकार, कुछ ने मारा करारा ताना

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने कुछ नेशनल चैनलों को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने इस केस में खुद पर लगे आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। रिया ने लोगों के सामने अपनी मुश्किलें भी रखीं। इस इंटरव्यू से सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही है। एक ओर जहां रिया को अरेस्ट करने की मांग चल रही है, वहीं, दूसरी ओर कुछ रिया के साथ उतर आए हैं।

    रिया के इंटरव्यू के बाद बॉलीवुड के कलाकार भी दो खेमे में बंटे नजर आ रहे हैं। कुछ सितारे जहां रिया के सपोर्ट में उतर आए हैं, कुछ ने रिया पर ताना मारा है और इस इंटरव्यू को फेक करार दिया है।

    इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग एडिक्ट बताया है। साथ ही बताया कि वो सुशांत को फैमिली से दूर नहीं कर रही थीं, बल्कि सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। बहरहाल, रिया के जवाबों के बाद सोशल मीडिया में एक बार फिर हलचल मच गयी है।

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर का मानना है कि रिया ने बड़ी सफाई के साथ सारा इल्जाम सुशांत पर ही गढ़ दिया है। उन्होंने लिखा-

    उल्फत बदल गयी कभी

    नीयत बदल गई,

    खुदगर्ज़ जब हुए तो

    फिर सीरत बदल गई,

    कुछ लोग अपना

    क़सूर दूसरों पे डालकर,

    ये सोचते हैं कि उनकी

    हक़ीक़त बदल गई... :)

    रणवीर शौरी

    रणवीर शौरी

    रणवीर शौरी ने लिखा- सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश के साथ अगर न्यूज़ चैनलों के समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लग जाती तो वाकई मददगार होता। कई चैनलों ने इसे विच-हंट बना दिया है। न्यूज़ डिबेट्स अदालत बन गये हैं। सोशल मीडिया साइट्स उन्मादी भीड़ में तब्दील हो गयी हैं।

    रिया से प्रभावित हैं प्रीतिश नंदी

    रिया से प्रभावित हैं प्रीतिश नंदी

    फ़िल्ममेकर प्रीतिश नंदी ने लिखा- मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता, लेकिन यह देखकर प्रभावित हूं कि वो ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ ख़ुद को कैसे संभाल रही हैं, जो सुशांत की मौत का सारा दोष उनके सिर मढ़ने को आतुर हैं। एक आपराधिक स्थल पर औरत होना आसान नहीं है। यह तब और बुरा होता है, जब आप विक्टिम के लिव-इन पार्टनर रहे हो। आप आसानी से शिकार बन जाते हैं।

    राम गोपाल वर्मा

    राम गोपाल वर्मा

    राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि- उसके 15 करोड़ वाले प्वाइंट को अथॉरिटीज़ साफ़ कर सकती हैं कि रुपया कहां से आया, कहां गया। यह विच हंट बताने के लिए काफ़ी है। रिया की याचिका को नज़रअदाज़ करना हर नागरिक के लिए ख़तरनाक है।

    दूसरे ट्विट में रामू ने लिखा कि अगर कोई रिया के इस इंटरव्यू को नहीं समझ रहा तो फिर वो इंसान नहीं है, क्योंकि दूसरों को इंसानों की तरह देखना ही इंसानियत है।

    अदनान सामी

    अदनान सामी

    सिंगर अदनान सामी ने रिया का नाम तो नहीं लिखा.. लेकिन रिया के इंटरव्यू के तुरंत बाद ही उन्होंने लिखा- "And the Oscar goes to..."

    ...........

    "I'm just a girl, standing in front of a boy, asking him to love her."- From the film ‘Notting Hill'..

    कुब्रा सैत

    कुब्रा सैत

    कुब्रा सैत ने एक ट्विट में लिखा- 'उस दिन की कल्पना करें, जब आप सुबह सोकर उठते हैं और आपको जानकारी होती है कि जो आपने बोला है, वह आपको खुद को शीशे में देखने की इजाजत नहीं देता। वह दिन कितना भयानक होगा। जिम्मेदार बनें या फिर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना छोड़ दें।'

    अविनाश दास

    अविनाश दास

    फिल्म निर्देशक अविनाश दास ने लिखा- जहन्नुम में जाएं आप लोग, मैं रिया की तरफ़ खड़ा हूं। वह सिर्फ़ और सिर्फ़ सुशांत से प्यार करने की क़ीमत चुका रही हैं।

    उन्होंने आगे लिखा- आज तक आप उसके ख़िलाफ़ बात करते रहे, आज वह ख़ुद सामने आकर जवाब दे गयी, तो तोते क्यों उड़ गये? बताइए?

    'तुममें इतनी हिम्मत है कि मीडिया में आकर मेरे भाई की इमेज खराब करो'- रिया पर भड़कीं सुशांत की बहन

    English summary
    Bollywood divided in two after Rhea Chakraborty interview regarding Sushant Singh Rajput case. Some stars are supporting Rhea, while others find the interview staged.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X