For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी के आरती उतारने पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तोड़ा टीवी, डायरेक्टर ने कहा शर्म करो

    |

    पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। ये वीडियो काफी पुराना है। जहां पर शाहिद बता रहे हैं कि किस तरह बेटी के भारतीय टीवी शो देखने की वजह से उन्होंने अपने घर का टीवी तोड़ दिया।

    अपने इस बयान को लेकर शाहिद अफरीदी बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। बॅालीवुड के निर्देशक ओनिर ने शाहिद के इस सोच की कड़ी आलोचना की है। उन्हों सोशल मीडिया के जरिए शाहिद अफरीदी को हिंसक बताया है। उन्होंने कहा कि ये इंसान के लिए शर्म की बात होनी चाहिए।

    चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या है वीडियो में जिसके लिए ओनिर ने शाहिद पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

    नाराज होकर टीवी को तोड़

    नाराज होकर टीवी को तोड़

    शाहिद अफरीदी ने अपने इस वीडियो में कहा है कि उस वक्त उनकी बेटी टीवी शो में चल रहे आरती के सीन को देख कर उसकी नकल कर रही थी,इसे देखकर वह नाराज हो गए। उन्होंने टीवी को तोड़ दिया।

    मैंने अपनी कोहनी से टीवी को तोड़कर अंदर कर दिया

    मैंने अपनी कोहनी से टीवी को तोड़कर अंदर कर दिया

    इस वीडियो में अफरीदी कहते हैं कि‘एक बार जब मैं घर आया तो टीवी के सामने मेरी बेटी खड़ी हुई थी। उस वक्त इंडियन ड्रामे में हाथ में थाली लेकर उसे गोल-गोल घुमाने वाला सीन चल रहा था । मेरी बेटी उसकी नकल कर रही थी। मुझे पता नहीं क्या हुआ और मैंने अपनी कोहनी से टीवी को तोड़कर दीवार के अंदर कर दिया।'

    इस इंसान को सच में शर्म नहीं है।

    इस इंसान को सच में शर्म नहीं है।

    कई लोगों के ट्रोल करने के बाद अब बॅालीवुड के डायरेक्टर ओनिर ने इस वीडियो को देखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ट्टीट करते हुए लिखा है कि इस इंसान को सच में शर्म नहीं है। इसने अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने के लिए भी मना किया है। यह एक हिंसक कट्टर के तौर में सामने आते हैं।

    पत्नी पर लगाया आरोप

    पत्नी पर लगाया आरोप

    बता दें कि शाहिद ने अपने इस वीडियो में बेटी के आरती करने का आरोप अपनी पत्नी पर लगाया है। उन्होंने कहा है कि पहले डेली शो लोकप्रिय हुआ करते थे। मेरी पत्नी ये शो देखती थीं। मैंने कई बार उनसे कहा है कि अकेले में देखना, बच्चों के सामने न देखें।

    नीचे देखिए शाहिद अफरीदी का वीडियो और ट्टीट

    English summary
    Bollywood director onir troll shahid afridi said shame on you, Here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X