For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेरे अंदाज़ के क़ायल कई और भी हैं

    By दुर्गश उपाध्याय
    |
    आमिर ख़ान फ़िल्मी दुनिया के उन कलाकारों में से हैं जिनके प्रशंसक पूरी दुनिया में मिल जाएंगे. हाल ही में स्वीडन की राजकुमारी विक्टोरिया ने उन्हें अपने साथ खाने पर आमंत्रित किया. शायद आमिर के दीवानों की फ़हरिस्त लंबी है.

    विक्टोरिया इन दिनों मुंबई में हैं और उन्होंने जब आमिर ख़ान की 'तारे ज़मीन पर' देखी तो उनकी प्रशंसक बन बैठीं. फिर क्या था, उन्होंने फटाफट आमिर को न्यौता दे डाला. आमिर ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनके साथ डिनर पर पहुंच गए.

    यहाँ आपको बता दूँ कि ये पहली बार नहीं है जब आमिर को कोई राजशाही की तरफ़ से समर्थन मिला हो, बल्कि इससे पहले भी उनकी फ़िल्म 'मंगल पांडे' का मुहूर्त शॉट प्रिंस चार्ल्स ने दिया था.

    भई वाह आमिर साहब, कुछ भी हो आपके अंदाज़ के क़ायल तो हम भी हैं.

    *****************************************************************

    समीर सोनी बने समलैंगिक

    आपको शबाना आज़मी और नंदिता दास का वो चुंबन का दृश्य तो ज़रुर याद होगा जो कि उन्होंने दीपा मेहता की फिल्म 'फ़ायर' में आज से 12 साल पहले दिया था.

    मधुर भंडारकर की फ़िल्म फैशन में समीर सोनी एक समलैंगिक डिजाइनर का किरदार निभा रहे हैं

    उसके बाद किसी ने भी मेनस्ट्रीम सिनेमा में समलैंगिक दृश्यों को पर्दे पर करने या दिखाने कि हिम्मत नहीं दिखाई. लेकिन मधुर भंडारकर की जल्द ही रीलिज़ होने वाली फिल्म 'फैशन' में समीर सोनी जो कि एक समलैंगिक डिजाइनर का किरदार निभा रहे हैं उन्होंने ये हिम्मत दिखाई है.

    हांलाकि सुनने में आ रहा है कि बाद में उस दृश्य को फ़िल्म से हटा दिया गया है लेकिन समीर सोनी की हिम्मत की दाद तो देनी ही पड़ेगी.

    जी हां, किसी भारतीय मेनस्ट्रीम फ़िल्म में गे की भूमिका निभाने वाले वे पहले कलाकार हैं. ये वही समीर सोनी हैं जिन्होंने माधुरी दीक्षित की फिल्म 'लज्जा' में उनके प्रेमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बागबान' में नालायक बेटे की भूमिका बख़ूबी निभाई थी.

    बीबीसी से बातचीत में समीर ने बताया कि ये किरदार निभाना उनके लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा है और वो शुरु से ही मधुर भंडारकर के साथ काम करना चाहते थे. गुड गोइंग समीर.

    *****************************************************************

    घई और रहमान में मनमुटाव

    सुनने में आया है कि इन दिनों सुभाष घई और संगीतकार एआर रहमान के बीच कुछ मनमुटाव हो गया है.

    एआर रहमान के गाने नहीं पूरे करने से सुभाष घई उनसे से नाराज़ चल रहे हैं

    सूत्रों की मानें तो सुभाष घई का कहना है कि एआर रहमान उनकी फ़िल्म 'युवराज' को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं. अभी हाल ही में युवराज का म्यूज़िक लांच किया गया.

    सुनने में आ रहा है कि रहमान ने कुछ गानों का काम अभी तक पूरा नहीं किया है और सुभाष को इसी बात की नाराज़गी है, क्योंकि उन्हें उन्हीं गानों को लेकर सलमान ख़ान के साथ शूटिंग करनी है.

    वैसे सुभाष घई और रहमान के बीच ऐसा पहली बार नहीं है. इससे पहले भी अपनी फिल्म 'ताल' की मेकिंग के दौरान सुभाष को रहमान के काम करने के तरीके को लेकर कुछ परेशानी उठानी पड़ी थी.

    चलिए उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच की ये मन की दूरी जल्द ही ख़त्म हो जाएगी.

    ******************************************************************

    'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' की विदाई

    स्टार प्लस का बहुचर्चित सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहू थी जल्द ही दिखना बंद हो जाएगा. सूत्रों की मानें तो ऐसा अगले महीने के मध्य तक हो सकता है.

    भरात में बहुचर्चित सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के बंद होने की ख़बरे हैं

    सुनने में आ रहा है कि क्यूं कि... की लगातार गिर रही टीआरपी इसकी मुख्य वजह है. इस बीच बालाजी टेलीफ़िल्म्स और स्टारप्लस के बीच की लड़ाई अब कोर्ट तक पहुंच गई है.

    वैसे आपको यहाँ बता दें कि पिछले साल भी जब इस सीरियल की गिरती टीआरपी की वजह से जब स्टार प्लस ने ऐतराज़ जताया था तो एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को जैसे-तैसे काम करने के लिए राज़ी करवाया था लेकिन स्मृति के सीरियल में दोबारा वापसी के बाद भी टीआरपी में कुछ ख़ास इज़ाफ़ा नहीं हुआ. ऐसे में चैनल की चिंताएं बढ़ गईं हैं.

    बीबीसी ने जब स्टार प्लस से संपर्क करने की कोशिश की तो जवाब आया कि अभी मामला कोर्ट में है इसलिए वे अभी इस मामले पर कुछ भी टिप्पड़ी नहीं करना चाहते.

    *******************************************************************

    शाहरुख़ और रानी में अनबन

    सुनने में आया है कि इन दिनों शाहरुख़ ख़ान और रानी मुखर्जी के बीच कुछ अनबन हो गई है. बॉलीवुड में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की दोस्‍ती ख़ूब चर्चा में रही है.

    शाहरुख़ ख़ान

    रानी ने सबसे अधिक हिट फिल्‍में शाहरुख़ के साथ ही दीं, लेकिन अब इनके बीच आ गए हैं सलमान ख़ान.

    किंग ख़ान को रानी और सलमान की दोस्‍ती खटकने लगी है. माना जा रहा है कि शाहरुख़ ने रानी को अपने विश्‍व भ्रमण कार्यक्रम 'टेम्पटेशन रीलोडेड' का हिस्‍सा नहीं बनाया है.

    हालांकि कहा यह जा रहा है कि रानी के पास डेट्स नहीं थी इसी कारण वे इस शो में भाग नहीं ले पाई. जब से कैटरीना कैफ़ की जन्‍मदिन पार्टी में सलमान और शाहरुख़ ख़ान के बीच झगड़ा हुआ है पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है.

    लगता है रानी मुखर्जी को दुश्‍मन ख़ेमे में जाकर दोस्‍ती करने की क़ीमत चुकानी पड़ रही है.

    ******************************************************************

    अजय की कॉमेडी

    इस तस्वीर के कलाकारों को पहचानने के लिए आपको इन्हें बड़े ग़ौर से देखना पड़ेगा.

    'गोलमाल रिटर्न्‍स' में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े महिलाओं के कपड़े में हैं

    फिल्‍म 'गोलमाल रिटर्न्‍स' में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े को निर्देशक रोहित शेट्टी के कहने पर महिलाओं के कपड़े पहनने पड़े.

    फ़िल्‍म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में बीबीसी से बातचीत में बताया कि इस फ़िल्म में अजय देवगन ने ऐसा काम किया है जैसा आपने पहले कभी नही देखा होगा.

    अजय के इस काम को देखकर लोग ये कहना भूल जाएंगे कि वो कॉमेडी नहीं कर सकते. वैसे फ़िल्म का ख़ास आकर्षण हैं तुषार कपूर, जी हां पहली फिल्म 'गोलमाल' में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाने वाले तुषार ने 'गोलमाल रिटर्न्स' में उससे भी उम्दा काम किया है.

    इस फिल्‍म में करीना कपूर, अमृता अरोरा, सेलिना जेटली और अंजना सुखानी भी दिखाई देंगी. फ़िल्‍म दीवाली के मौके पर 29 अक्‍टूबर को रिलीज़ हो रही है.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X