For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख़ ख़ान की डिप्लोमेसी

    By दुर्गेश उपाध्याय
    |
    बॉलीवुड में सबकुछ संभव है. फ़िल्म 'द्रोण' के प्रीमियर में पहुँचकर शाहरुख़ ख़ान ने सबको चौंका दिया. उनका कहना है कि बच्चन परिवार से उनके गहरे रिश्ते हैं

    वैसे तो इस प्रीमियर में कलाकारों, निर्देशकों के साथ-साथ अनिल और टीना अंबानी के साथ अमर सिंह भी मौज़ूद थे लेकिन मौके का मज़ा शाहरुख़ के आने से और बढ़ गया. इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में शाहरुख़ ने अपने और बच्चन परिवार के रिश्तों की कड़वाहट पर विराम लगाते हुए सारा दोष मीडिया पर ही मढ़ दिया.

    उनका कहना था कि उनके बच्चन परिवार से काफ़ी गहरे रिश्ते हैं. इस अवसर पर शाहरुख़ ने सलमान ख़ान से अपने झगड़े के बारे में सफ़ाई देते हुए कहा कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. इंडस्ट्री को वह एक परिवार की तरह मानते हैं. भई यहाँ, ये तो कहना ही पड़ेगा कि अगर डिप्लोमेसी सीखनी हो तो कोई शाहरुख़ से सीखे.

    ********************************************************** हिमेश का प्रचार अभियान

    हिमेश आजकल अपनी फ़िल्म 'कर्ज़' के प्रचार-प्रसार में जोरशोर से लगे हुए हैं. पिछले हफ़्ते हिमेश रेशमिया मुंबई में बीबीसी के स्टूडियो आए. उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के लिए उन्हें काफ़ी मेहनत करनी पड़ी है.

    फ़िल्म 'कर्ज़' में हिमेश रेशमिया ने अभिनय करने के साथ-साथ उसके गाने भी ख़ुद ही गाए है

    उन्होंने बताया कि अपने शरीर को सही आकार में रखने के लिए उन्हें खानपान पर काफ़ी नियंत्रण करना पड़ा है. हिमेश ने अपनी इस नई फ़िल्म के कई गाने भी गाकर सुनाए. फिल्म के गाने उन्होंने ख़ुद गाए हैं.

    उन्होंने हमें बताया कि फ़िल्म के एक मशहूर गाने 'एक हसीना थी' को बिल्कुल नए अंदाज़ में पेश किया गया है. इसे जब उन्होंने प्यारेलाल जी( ल्क्ष्मीकांत प्यारेलाल) को सुनाया तो उन्होंने हिमेश की ख़ूब तारीफ़ की. 'कर्ज़' में हिमेश बिल्कुल नए अंदाज़ में सामने आने की तैयारी में हैं. चलिए हिमेश जी, हमारी तरफ से आपको ढेर सारी शुभकामनाएँ.

    **********************************************************

    'रोडसाइड रोमियो' का म्यूज़िक लांच

    पिछले हफ़्ते मुंबई में यशराज फ़िल्म्स और वाल्ट डिज्नी के सहयोग से बनाई गई एनिमेटेड फ़िल्म 'रोडसाइड रोमियो' का म्यूज़िक लांच किया गया. इस मौके पर ख़ासतौर से इस फ़िल्म के किरदारों रोमियो और लैला को लोगों के सामने दिलचस्प अंदाज़ में पेश किया गया.

    फ़िल्म 'रोड साइड रोमियो' के किरदार चार्ली अन्ना को अभिनेता जावेद जाफ़री ने आवाज दी है

    बीबीसी से बातचीत में चार्ली अन्ना के किरदार के लिए अपनी आवाज देने वाले जावेद जाफ़री ने बताया कि भारत में पहली बार यह नया प्रयोग किया जा रहा है. 'रोडसाइड रोमियो' की कहानी पूरी तरह से एक बॉलीवुड मसाला फ़िल्म की ही तरह है.

    फ़िल्म में रोमियो एक कुत्ता है जबकि लैला उसकी स्टाइलिश गर्लफ्रेंड. कहानी में एक विलेन भी है जिसका नाम है चार्ली अन्ना. रोमियो की आवाज सैफ़ अली ख़ान ने जबकि लैला की करीना कपूर ने दी है.

    फ़िल्म 'रोडसाइड रोमियो' के निर्देशक हैं जुगल हंसराज. इस मौके पर फ़िल्म का ट्रैलर भी दिखाया गया. लेकिन एक बड़ी मुश्किल जो मुझे लगी वो यह कि फ़िल्म के पात्र तो बच्चों के हैं जबकि कहानी नौजवानों की, ऐसे में यह तय कर पाना जरा मुश्किल है कि आख़िर ये फ़िल्म किसके लिए बनाई गई है..

    **********************************************************

    अक्षय का इतिहास प्रेम

    अपने खिलाड़ी कुमार हमेशा कुछ नया करने की फ़िराक में रहते हैं. सुनने में आ रहा है कि अक्षय अब एक देशभक्ति फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं. इसके लिए उन्होंने चुना है टीपू सुल्तान को.

    अक्षय टीपू सुल्तान पर एक बड़े बजट की फ़िल्म बनाने की योजना बना रहे हैं

    अक्की को यह विषय इतना पसंद आया कि उन्होंने ख़ुद इसे प्रोड्यूस करने का भी फ़ैसला कर डाला. वह इस फ़िल्म को एक बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि कहानी पूरी खोजबीन के बाद ही लिखी जाए. इसके लिए वह किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ हाथ भी मिला सकते हैं.

    बढिया है, जिस तरह से आजकल बॉलीवुड में अक्षय ही अक्षय छाए हुए हैं उसे देखकर तो हम उम्मीद करते हैं कि टीपू सुल्तान को एक बार फिर से वह चर्चा में लाकर ही दम लेंगे..

    **********************************************************

    अजय देवगन उर्फ़ हाजी मस्तान

    रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म 'कंपनी' में अजय देवगन का किरदार मलिक तो आप लोगों को याद ही होगा. इस किरदार के लिए अजय की बड़ी तारीफ़ भी हुई थी. अब एक बार फिर अजय हाजी मस्तान की भूमिका निभाने जा रहे है.

    रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म कंपनी में अजय देवगन ने मलिक का किरदार निभाया था

    मिलन लूथरिया की अगली फ़िल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में वह यह किरदार निभाएँगे. सुनने में आ रहा है कि फ़िल्म के निर्माता सुनील शेट्टी शुरू से ही चाहते थे कि यह किरदार अजय ही निभाएँ. सूत्रों का कहना है कि एक हफ़्ते पहले ही मिलन ने फुकेट जाकर अजय को स्क्रीप्ट सुनाई थी.

    अजय आजकल वहाँ अपनी फ़िल्म 'टूनपूर का सुपरहीरो' की शूटिंग कर रहे हैं. यह रोल अजय को इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत हामी भर ली. चलिए उम्मीद करते हैं कि वह पहले की ही तरह इस रोल को भी दमदार बनाने में कोई कसर नहीं रख छोड़ेंगे.

    **********************************************************

    मुंबई पुलिस की सक्रियता

    अमिताभ बच्चन को धमकाने के मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने राजस्थान से अभिषेक बच्चन के हमशक्ल देवी सिंह पद्य सिंह राजपुरोहित को गिरफ़्तार किया है.

    फ़िल्म 'द्रोण' अभिषेक बच्चन के डुप्लीकेट ने अमिताभ से 25 करोड़ रुपए की फिरौती माँगी थी

    उन्होंने अमिताभ बच्चन से 25 करोड़ रुपए की फिरौती की माँग की थी. 26 सितंबर को अमिताभ बच्चन को एक धमकी भरा एसएमएस मिला था, जिसमें उनसे तीन दिन में 25 करोड़ रुपए देने की माँग की गई थी. इसकी शिकायत अमिताभ ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में दर्ज कराई थी.

    इस मामले में गिरफ्तार किए गए देवी सिंह पद्य सिंह राजपुरोहित ने फ़िल्म 'द्रोण' में अभिषेक बच्चन के डुप्लीकेट अंश वाले किरदार निभाए हैं.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X