For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल से किया दर्दनाक पोस्ट- चेस्ट में अजीब लग रहा है

    |

    सिंगर कनिका कपूर के बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता रह चुके करीम मोरानी की दोनों बेटियां हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई हैं।

    फिलहाल ये सभी अस्पताल में हैं। कोरोना से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी ने अस्पताल से ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। जो कि वायरल हो गया है। इस पोस्ट में वह कोरोना से संक्रमित होने के बारे में अपनी दर्दनाक कहानी सुनाई रही हैं।

    साथ ही बता रही हैं कि अस्पताल में उनका कैसे ध्यान रखा जा रहा है। बता दें कि जोआ शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं। चलिए जानते हैं कि जोआ ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या जिक्र किया है जो खबरों में आ गया है। यहां पढ़िए..

    जोआ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा

    जोआ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा

    जोआ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि मेरे पिता, मेरी बहन और मैं कोरोनापॉजिटिव हैं। मुझे कोरोना के लक्षण थे। लेकिन पापा और बहन को ऐसा कोई लक्षण नहीं था। मैं जल्द लोगों के साथ अपना अनुभव शेयर करूंगी ताकि लोगों को इस वायरस के बारे में जानकारी हो।

    मेरी चेस्ट में भी कुछ अजीब लग रहा था।

    मेरी चेस्ट में भी कुछ अजीब लग रहा था।

    जोआ ने आगे बताया है कि जब मुझे कोरोना हुआ था तब मुझे लगा कि फ्लू हो गया है। मेरी चेस्ट में भी कुछ अजीब लग रहा था। मैंने थोड़ा आराम किया तो बेहतर लगने लगा। फिर मैंने प्राणायम और गर्म पानी पिया। इससे मुझे आराम और फायदा मिल रहा है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द घर वापस जा सकूं।

    जोआ ने लिखा डॅाक्टर और नर्सेस सच्चे हीरो हैं

    जोआ ने लिखा डॅाक्टर और नर्सेस सच्चे हीरो हैं

    जोआ ने अपनी इस पोस्ट के साथ अस्पताल से मिल रही सर्विस पर भी बात की है। उन्होंने लिखा है कि यहां के डॅाक्टर्स, नर्सेस और बाकी स्टाफ हमारा अच्छे से देखभाल कते हैं। इनकी जितनी तारीफ करो कम है। वे अपने प्रोटेक्टिव सूट्स में सहज नहीं हैं। फिर भी लगातार काम कर रहे हैं। वे सच्चे हीरो हैं।

    जोआ ने कहा डॅाक्टर मुझे जोक्स सुनाते हैं

    जोआ ने कहा डॅाक्टर मुझे जोक्स सुनाते हैं

    अपने डॅाक्टर के संबंध में भी जोआ ने लिखा है कि वह काफी स्वीट हैं। वे जोक्स भी सुनाते हैं। ताकि मुझे अच्छा फील हो। उन्होंने मुझे बताया था कि मैं कोरोना पॅाजिटिव हूं। डॅा सौरभ की मैं शुक्रगुजार हूं। मै अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हूं।

    शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू

    शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू

    आपको बता दें कि जोआ एक्ट्रेस भी हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने डेब्यू शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम से किया था। इसके बाद साल 2008 में अजय देवगन की फिल्म हल्ला बोल में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। उन्होंने मस्तान और भाग जॅानी में भी काम किया है। वह रैंप वॅाक भी करती हैं।

     चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी

    चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी

    कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित आने के बाद बॅालीवुड पूरी तरह से डर गया है। ऐसे में जब खबर ये आयी कि शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटी कोरोना की चपेट में हैं तो सभी के लिए ये चौंकाने वाली खबर रही है।

    English summary
    Bollywood corona positive zoa morani post story about her experience from hospital, Here read her post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X