For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना के समर्थन में उतरा बॉलीवुड - कहा कंगना गलत लेकिन BMC का बदला और ज़्यादा गलत

    |

    कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC अपना बुलडोज़र चला चुका है और इसके बाद कंगना ने रूंधते हुए गले के साथ उद्धव ठाकरे को कहा है कि तुम्हारा भी समय आएगा। वहीं उन्होंने वादा किया है कि इस लड़ाई में वो मर भी गईं तो भी करण जौहर और उद्धव ठाकरे को एक्सपोज़ करके ही रहेंगी।

    अब कंगना को बॉलीवुड के भी कुछ सितारों का समर्थन मिला है। सभी ने एक स्वर से BMC के उनके ऑफिस गिराने के कदम की निंदा करते हुए कहा ये साफ साफ बदला लेना हुआ।

    हालांकि इन सितारों ने साफ किया कि वो अभी भी कंगना के मुंबई को POK से तुलना करने की बात को सही नहीं मानते हैं। लेकिन BMC ने जिस तरह से इस बात का बदला लिया है वो भी बिल्कुल गलत है।

    वहीं बाकी सितारों ने कंगना को हिम्मत रखने को कहा। फैन्स भी लगातार ट्विटर पर कंगना को झांसी की रानी और शेरनी कह रहे हैं।

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे ने ट्वीट करते हुए लिखा - आपको और हिम्मत मिले कंगना।

    सोनल चौहान

    सोनल चौहान

    सोनल चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा - किसी के सपनों को तोड़ना ऐसी चीज़ है जिसका समर्थन मैं कभी नहीं करूंगी। मैं कंगना के ऑफिस को गिराने का समर्थन कभी नहीं करूंगी। जो गलत है वो गलत है।

    दीया मिर्ज़ा

    दीया मिर्ज़ा

    दीया मिर्ज़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा - कंगना का मुंबई को POK कहना बिल्कुल सही नहीं था। लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि BMC का अचानक से उठकर उनके ऑफिस को तोड़ना गलत है। अब क्यों? ऐसे क्यों? अगर उनका ऑफिस गलत तरीके से बना था तो आप अभी तक क्या कर रहे थे?

    विवेक रंजन अग्निहोत्री

    विवेक रंजन अग्निहोत्री

    डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कंगना के ऑफिस का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा - कहां तो तय था चिराग हर एक घर के लिए, कहां चिराग मयस्सर नहीं, शहर के लिए।

    कुबरा सैत

    कुबरा सैत

    कुबरा सैत ने ट्वीट करते हुए लिखा - राजनीति हमें यहां तक घसीट कर ले आई है। राजनीति चीज़ें और खराब ही करेगी। इस समय सही दिक्कतों पर फोकस करने की ज़रूरत है। ना कि और नई दिक्कतें बढ़ाने की। ये बिल्कुल ठीक नहीं है। बहुत ही गलत BMC।

    रेणुका शहाणे

    रेणुका शहाणे

    रेणुका शहाणे ने ट्वीट करते हुए लिखा - हालांकि मुझे कंगना का मुंबई का POK से तुलना करना बिल्कुल पसंद नहीं आया था। लेकिन जिस तरह से BMC ने उसका बदला लिया है, उसे देखकर मैं हैरान हूं। आप इतना नीचे कैसे और क्यों गिरेंगे? महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से गुज़ारिश करती हूं कि कृपया इस मामले पर अब ध्यान दें। हम लोग इस समय एक महामारी से जूझ रहे हैं। क्या हमें इन सब ड्रामे की ज़रूरत है?

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा - ग़लत ग़लत ग़लत है। इसको बुलडोज़र नहीं बुलीडोज़र कहते हैं। किसी का घरौंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।

    प्रसून जोशी

    प्रसून जोशी

    प्रसून जोशी ने ट्वीट करते हुए लिखा - मज़बूत बनी रहना कंगना। तुम्हारे अंदर बहुत शक्ति है। यही शक्ति तुम्हें इस बेहद कठिन समय से बाहर निकालेगी।

    English summary
    Kangana Ranaut’s office has been demolished by BMC and Bollywood comes out in her support and slams BMC’s revenge and vendetta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X