For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोस्‍ट वांटेड लादेन की मरने की खबर से झूम उठा बॉलीवुड

    |

    9/11, अमेरिका पर हमले का मास्टर माइंड ओसामा बिन लादेन के मारे जाने की खबर से पूरा अमेरिका जश्‍न में डूब गया। जैसे ही अमरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने यह घोषणा किया कि रविवार रात अमेरिकी सेना के हमले में ओसामा मारा गया मनों पूरे दुनिया में जश्‍न का माहौल व्‍याप्‍त हो गया हो। ऐसे में इस खबर पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी अपनी खुशिया व्‍यक्‍त की।

    उन्‍होंने अपनी खुशी को जाहिर करने के लिये सोशल नेटर्व वेवसाईट ट्विटर का सहारा लिया और जमकर अपने विचारों का आदान प्रदान किया। तो आईए जानते हैं किस फिल्‍मी हस्‍ती ने क्‍या प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की

    शेखर कपूर- शेखर कपूर का कहना है कि लादेन वह काल्पित शक्ति है जिसके खिलाफ अमेरिका लामबंद हो गया था। अब यह बात ज्‍यादा मायने नहीं रखती कि वह जीवित है या मृत।

    महेश भट्ट- महेश भट्ट ने तो अपनी खुशी जाहिर करने के साथ ही साथ एक सनसनीखेज सवाल पैदा कर दिया। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है कि जहां एक तरफ लादेन की मौत पर जश्न मनाया जा रहा है, वहीं जॉर्ज बुश जैसे आतंकवादियों को कौन सजा देगा।

    राम गोपाल वर्मा- लादेन के मौत के बाद आतंकवाद के भविष्‍य के बारे में वह नहीं जानते मगर अमेरिका के लिये वह काफी खुश हैं।

    अनुपम खेर- मैं ऑपरेशन बिन लादेन की सफलता के लिए अमेरिका के खुफिया विभाग व सुरक्षा बलों की प्रशंसा करता हूं।

    अनुराग बसु- अनुराग बसु लिखते हैं कि ऐसे समय में जब समूचे मध्यपूर्व में लोकतंत्र का प्रचार-प्रसार हो रहा है तब लादेन का खात्मा आतंकवाद की समाप्ति की शुरुआत है।

    गुल पनाग- हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करने वाली अभिनेत्री गुल पनाग ने तो यह लिखा है कि अखिरकार 9/11 के हमलावर को सजा मिल ही गई और आतंकवाद के एक युग का खात्‍मा हो गया।

    राहुल बोस- राहुल बोस लिखते हैं कि आखिरकार अमेरिका ने अपना बदला ले ही लिया।

    मधुर भंडारकर- ओसामा के मारे जाने की सूचना से अब पूरा विश्‍व शांति और अमन की चैन के साथ अपना जीवन व्‍यतीत करेगा।

    इनके अलावा कुणाल कोहली, रणवीर शौरी, मिनिषा लांबा, पूजा भट्ट, विशाल दादलानी, सेलिना जेटली, डीनो मोरिया और अन्य हस्तियों ने भी लादेन की मौत पर अपने-अपने तरीके से ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

    English summary
    Many Indian film celebrities took to social networking site Twitter after US President Obama announced the killing of the world's most wanted terrorist Osama Bin Laden. Here's what some of the celebrities had to say:
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X