For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड- भड़के रवीना टंडन से लेकर सिद्धार्थ- देंखे CELEBS रिएक्शन

    By Staff
    |

    'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक घोषणा के साथ सबको हैरान कर दिया। ज़ायरा ने घोषणा किया कि वह बॉलीवुड की दुनिया छोड़ रही हैं, क्योंकि यह उन्हें उनके अल्लाह से दूर कर रहा है। उन्होंने लिखा- भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.. बहरहाल, जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे जायरा वसीम का पर्सनल निर्णय कहा है, वहीं कुछ सितारे इसकी तीखी आलोचना कर रहे हैं।

    सबसे पहले रवीना टंडन ने ज़ायरा के निर्णय पर भड़कते हुए लिखा- कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है। उम्मीद है कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें।

    फिल्म दंगल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ज़ायरा वसीम ने दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ जायरा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक'।

    किया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला

    किया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला

    जायरा ने रविवार को 6 पेज के लंबे नोट में एक्टिंग छोड़ने के फैसले की जानकारी दी। जायरा का कहना है कि इस चकाचौंध और सफलता ने उन्हें लगातार अल्लाह और ईमान से दूर कर दिया था। मैं लगातार इस बात से जूझ रही थी कि अपने ईमान को कायम रख सकूं।

    ईमान से बढ़कर नहीं

    ईमान से बढ़कर नहीं

    जायरा ने लिखा- मैं दुआ करूंगी कि अल्लाह हर किसी की कश्ती पार लगा दे। और हर किसी के ईमान को सही और गलत पहचानने की मज़बूती दे।

    तीखी आलोचना

    तीखी आलोचना

    जाहिर है धर्म की वजह से ज़ायरा का बॉलीवुड को छोड़ना लोगों को कुछ खास रास नहीं आया और लोगों ने इसकी तीखी आलोचना भी की। लोगों का मानना है कि एक्टिंग करना या ना करना फैसला निजी हो सकता है, लेकिन धार्मिक कारणों को बीच में लाना सही नहीं है।

    निर्णय पर सवाल!

    निर्णय पर सवाल!

    एक्टर सिद्धार्थ, लेखिका तस्लीमा नसरीन, अशोक पंडित जैसे कई लोगों ने इस पर हैरानगी जताई है और इसे एक प्रतिगामी कदम माना है।

    राष्टीय पुरस्कार सम्मानित

    राष्टीय पुरस्कार सम्मानित

    बता दें, जायरा वसीम को फिल्म दंगल में अपने दमदार अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

    कुछ लोगों ने दिया साथ

    कुछ लोगों ने दिया साथ

    वहीं, कुछ लोगों ने इसे जायरा का निजी फैसला बताकर साथ दिया है और अपनी शुभकामनाएं दी हैं। दंगल के निर्देशक नीतेश तिवारी ने कहा- मुझे मालूम पड़ा कि जायरा ने ये फैसला ल‍िया है। मेरे ल‍िए ये हैरान कर देने वाली बात है। ऐसी उम्मीद नहीं थी लेकिन आख‍िर में ये उसकी ज‍िंदगी का फैसला है कि वो आगे कैसे बढ़ना चाहती है। हां हमें जायरा के इंडस्ट्री से जाने का दुख रहेगा, क्योंकि वो एक शानदार कलाकार है।

    English summary
    Bollywood celebs reacts on Zaira Wasim decision, as she annoumced her disassociation from Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X