For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पीएम मोदी ने 3 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन- जानिए क्या बोले बॉलीवुड के ये सितारे!

    |

    देश में 21 दिन का लॉकडाउन आज खत्म होने वाला था लेकिन देश से कोरोना वायरस का संकट अभी पूरी तरह से नहीं खत्म हुआ है जिसको लेकर पीएम मोदी आज फिर से लाइव आए और एक बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान करते हुए कहा कि देश में स्थिति अभी भी सामान्य नहीं जिसकी वजह से वो लॉकडाउन को बढ़ा रहे हैं। बता दें कि पीएम को द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है।

    इसके अलावा उन्होने ये भी कहा कि सबकुछ सही चला तो 20 अप्रैल के बाद थोड़ी छूट दी जा सकती है। लेकिन लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो फिर से संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया जाएगा। इस पर अब बॉलीवुड के सितारों के रिएक्शन आना शुरु हो गए हैं। जानिए पीएम के लॉकडाउन पर किन सितारों ने रिएक्शन दिया है..

    10 बजे किया था संबोधित

    10 बजे किया था संबोधित

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आज यानि 14 अप्रैल को संबोधित किया था। इस मौके पर उन्होने कोरोना वायरस के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाया है।

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल लिखती हैं.. पीएम मोदी ने एक बहुत ही आवश्यक और समझदारी भरा निर्णय लिया है कि वो लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने जा रहे हैं। ये काफी कठिन लेकर जरूरी कदम है और देश के लिए हितकर है।

    केआरके

    केआरके

    केआरके ने भी पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है कि.. आपने लॉकडाउन के 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लेकर अच्छा किया है। लेकिन एक बार आपने फिर से ये नहीं बताया कि उन गरीबों का क्या होगा जिनकी जरूरतें पूरी नहीं हो रही हैं। जिनके पास पैसे नहीं या वो लोग जो फंसे हैं। उन लोगों को प्लीज घर जाने दीजिए वरना कई लोग भूख से मर जाएंगे।

    ऋचा चड्ढा

    ऋचा चड्ढा

    अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें पीएम मोदी भाषण दे रहे हैं।

    सनी देओल

    सनी देओल

    सुपरस्टार और सांसद सनी देओल ने भी पीएम मोदी के भाषण वाले वीडियो को रिट्वीट देते हुए लॉकाउन को 3 मई तक बढाने के फैसले को समर्थन दिया है।

    लॉकडाउन के बाद सूर्यवंशी और 83 का धमाका- रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया बड़ा ऐलान

    English summary
    Bollywood Celebs speaks on PM Modi speech on Lock down extended till 3 May. here is the reaction.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X