For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JantaCurfew: बॉलीवुड ने जमकर की नरेंद्र मोदी की तारीफ, विरोधियों ने भी दिया साथ

    |

    इस समय पूरा देश मिलकर कोरोना वायरस महामारी से बचने की कोशिश कर रहा है और आज नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। और पूरे बॉलीवुड ने उनके इस कदम की जमकर तारीफ की है।

    मोदी जी ने अनुरोध किया कि 22 तारीख को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सब घर में रहें। इतना ही नहीं उन्होंने सबको ये भी कहा कि 5 बजे अपनी छतों पर आएं और उन लोगों के लिए तालियां बजाएं जो इतने कठिन समय में भी देशहित में काम कर रहे हैं।

    बॉलीवुड ने नरेंद्र मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है। यहां तक कि जो लोग लगातार, सरकार के फैसले से नाखुश रहते हैं वो भी इस समय देश और सरकार के साथ एकजुट होकर खड़े दिखाई दिए।

    यहां देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के Reaction -

    जनता कर्फ्यू - ट्विंकल खन्ना

    जनता कर्फ्यू - ट्विंकल खन्ना

    ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा - सरकार के खिलाफ मैंने काफी कुछ लिखा है लेकिन आज नरेंद्र मोदी की स्पीच, इस समय देश की मांग थी। वहीं उन लोगों को धन्यवाद देना जो इस समय लगातार देश हित में काम कर रहे हैं, बहुत ही शानदार कदम है। ये दिखाता है कि इस महामारी में भी हम सब साथ हैं और एक हैं।

    जनता कर्फ्यू - वरूण धवन

    जनता कर्फ्यू - वरूण धवन

    वरूण धवन ने ट्वीट करके लिखा - मैं 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करूंगा और शाम 5 बजे उन सबके प्रति धन्यवाद व्यक्त करूंगा जो इस समय हमारी सुरक्षा और सहायता में लगातार बने हैं। इस समय सामाजिक दूरी बनाएं रखें और नरेंद्र मोदी जी के सुझाव का पालन करें।

    जनता कर्फ्यू - अजय देवगन

    जनता कर्फ्यू - अजय देवगन

    अजय देवगन ने ट्वीट किया - मेरे देशवासियों, कुछ समय पहले हमारे प्रधानमंत्री जी ने सबको संयम और संकल्प के बारे में कुछ ज़रूरी बातें कही हैं जिससे हम COVID 19 से बच सकें। आप भी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें, घर पे रहें और सुरक्षित रहें।

    जनता कर्फ्यू - अक्षय कुमार

    जनता कर्फ्यू - अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने ट्ववीट करते हुए लिखा - प्रधानमंत्री जी का शानदार कदम। इस रविवार, 22 मार्च को 7 बजे सुबह से 9 बजे रात तक हम सबको जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए। चलिए विश्व को दिखाएं कि हम सब इसमें साथ ही भले ही सामाजिक रूप से दूरी बना रहे हैं।

    जनता कर्फ्यू - शबाना आज़मी

    जनता कर्फ्यू - शबाना आज़मी

    शबाना आज़मी जी ने ट्वीट कर लिखा - कोरोना वायरस पर बहुत ही अच्छी स्पीच है। और नरेंद्र मोदी की गुज़ारिश कि हर कोई 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करे, सबको माननी चाहिए। इसके साथ ही मैं उनकी प्रशंसा करती हूं कि वो पांच बजे उन लोगों को भी सम्मान देना नहीं भूले जो इस वक्त, हर कठिनाई के बावजूद अपने काम को पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं।

    जनता कर्फ्यू - डायना पेंटी

    जनता कर्फ्यू - डायना पेंटी

    डायना पेंटी ने भी लोगों से गुज़ारिश की - आईए हम सब जनता कर्फ्यू का पालन करें। अपनी सुरक्षा और स्वास्थ्य की ज़िम्मेदारी हमारी अपनी है।

    जनता कर्फ्यू - निम्रत कौर

    जनता कर्फ्यू - निम्रत कौर

    एयरलिफ्ट और लंचबॉक्स एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा - नरेंद्र मोदी जी के एक एक शब्द का पालन करना इस समय बहुत ही ज़रूरी है। 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू। इसके अलावा शाम 5 बजे, उन सभी लोगों का उत्साह बढ़ाना जो इस समय दिन रात काम कर रहे हैं और देश के नागरिकों की सेवा कर रहे हैं।

    जनता कर्फ्यू - शिल्पा शेट्टी

    जनता कर्फ्यू - शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी ने नरेंद्र मोदी की स्पीच सुनते हुए लिखा - प्रधानमंत्री जी द्वारा एक बहुत ही ज़रूरी सूचना। खुद को अनुशासन में रखकर हम काफी चीज़ें संयमित कर सकते हैं। जनता कर्फ्यू अच्छा कदम है। पॉज़िटिव रहिए और ज़िम्मेदार रहिए। जय हिंद।

    जनता कर्फ्यू - अनूप सोनी

    जनता कर्फ्यू - अनूप सोनी

    क्राईम पैट्रोल एंकर अनूप सोनी का कहना है कि जनता कर्फ्यू का स्वागत करना चाहिए लेकिन अगर नरेंद्र मोदी आने वाले त्योहार पर होने वाले उत्सव और मेले को भी बंद करने का समर्थन करते तो अच्छा होता। उम्मीद है कि लोगों को बात समझ आएगी।

    जनता कर्फ्यू - अपूर्व असरानी

    जनता कर्फ्यू - अपूर्व असरानी

    एडिटर अपूर्व असरानी ने लिखा - एक ऐसा देश जिसे अनुशासन की आदत है, उसे एक दिन, अनुशासन में रखना अच्छा कदम है। ये जनता कर्फ्यू, हमारे राष्ट्र को आने वाले कठिन दिनों के लिए तैयार करने का बहुत ही सही रास्ता है।

    English summary
    Narendra Modi has called out for Janta Curfew to fight Corona Virus pandemic and bollywood celebs have applauded his step.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X