»   » Father's Day- दिल में आज भी है पिता से दूर हो जाने का गम

Father's Day- दिल में आज भी है पिता से दूर हो जाने का गम

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिता और बेटियों के रिश्ते को लेकर तो हमेशा ही बातें की जाती रही हैं। कहा जाता है कि एक बेटी हमेशा ही अपने पिता के सबसे करीब होती है लेकिन वहीं पिता और बेटे के रिश्ते को भी नज़र अंदाज नहीं किया जा सकता। एक बेटे और पिता के बीच भी जो स्पेशल बॉडिंग होती है वो बहुत ही खूबसूरत होती है। पिता ही अपने बेटे के कंधे पर हाथ रखकर उसकी मुश्किल घड़ी में उसे संभाल सकता है और बेटे के दिल की बात बिना कहे समझ सकता है। अगर एक बेटी अपने पति में अपने पिता की छवि ढूंढती है तो वहीं एक बेटा भी अपने पिता से ही सीखता है कि किस तरह से अपनी पत्नी को दुनिया भर का प्यार दे सके और उसके लिए एक मजबूत सहारा बन सके।

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रीटीज हैं जो कि अपने पिता से बेहद जुडे़ हुए हैं जैसे रितिक रौशन, अक्षय खन्ना, सन्नी देओल, सलमान खान आदि लेकिन वहीं कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो कि इस फादर्स डे पर अपने पिता को बेहद मिस कर रहे हैं और उनसे जुड़ी यादों के सहारे ही उन्हें अपने दिल में जिंदा रखे हुए हैं। उनका कहना है कि उनकी यादो में उनके पिता हमेशा ही रहेंगे और वो आज जहां पर हैं वहां पर होने के पीछे उनके पिता का साथ और उन्हीं की शिक्षा है।

तो जानते हैं उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का हाल जो इस फादर्स डे अपने पिता से दूर हैं-

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

एक पिता और बेटे के बीच स्पेशल बॉडिंग रहती है। उनके साथ गुजारा हर दिन मुझे याद है। जब वो साथ नहीं रहते तो उनकी समझ में आता है कि उन्होंने हमारे लिए क्या किया। उनके रहने से कितना सपोर्ट महसूस होता था। लेकिन उनकी ढ़ेर सारी यादें साथ में है जो वो छोड़ के गये हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान

वो बहुत ही स्पेशल इँसान थे। हम सभी उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं। उनके कई सारे दोस्त थे और सभी उन्हें बहुत प्यार करते थे। वो एक प्रिंस की तरह थे, उनका अपना ही अंदाज था और वो जमीन से जुड़े हुए थे। वो पैसे की बहुत इज्जत करते थे और साथ ही लोगों को भी पूरा सम्मान देते थे।

साजिद खान

साजिद खान

साजिद खान का कहना है कि उनके पास अपने पिता से जुड़ी कुछ खास और अच्छी यादे नहीं हो। उनके पिता और उनकी मां दोनों अलग रहते थे। उन्हें याद है कि उनके पिता बहुत शराब पीते थे और इसकी वजह से उनकी तबियत काफी खराब रहती थी। लेकिन पिता के आखिरी दिनों में उनकी खराब हालत देखकर साजिद ने ये कसम खाई कि वो कभी भी शराब नहीं पियेंगे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जो कि अपने डैडी की लिटिल गर्ल के नाम से मशहूर हैं उनके पिता का कुछ समय पहले ही निधन हुआ। प्रिंयका चोपड़ा हमेशा ही अपने पिता को याद करती हैं। प्रिंयका हमेशा कहती हैं कि उनके पिता की वजह से ही वो आज जहां हैं वहां पहुंची हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त ऐसे एक्टर हैं जिनके पिता ने उनकी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय में उनका सबसे ज्यादा साथ दिया। संजय दत्त आज भी अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त को याद करते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरुख खान हमेशा ही कहती हैं कि वो अपने पिता को बेहद याद करते हैं। शायद इसी वजह से शाहरुख खुद भी अपने बच्चों के बेहतरीन पिता बने हैं।

English summary
Bollywood celebrities like Priyanka Chopra, Ritesh Deshmukh, Saif Ali Khan still miss their father so much. Some of them lost their fathers recently and wish they could have spent some more time with them.
Please Wait while comments are loading...