»   » Side Effects of Bollywood Rumors- अफवाहों ने ली जान!

Side Effects of Bollywood Rumors- अफवाहों ने ली जान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड को माया नगरी कहा जाता है। यहां खबरों से ज्यादा लोग गॉसिप और अफवाहों पर ध्यान देते हैं और इन्हीं के चलते कलाकारो को भी प्रमोशन मिलता रहता है। लेकिन अक्सर कुछ अफवाहें इतनी गंभीर मुद्दों को लेकर सुर्खियां बना देती हैं कि उन अफवाहों से लोगों की जिंदगी पर भी काफी गहरा असर पड़ता है। पिछले कुछ समय से सेलिब्रिटीज की मौत को लेकर कई बार अफवाहें आईं और इन अफवाहों से सिर्फ सेलिब्रिटीज के फैन्स ही नहीं बल्कि खुद सेलिब्रिटीज भी कई बार खीज गये। लेकिन आज भी इन अफवाहों का सिलसिला जारी है। हाल ही में लता मंगेशकर के निधन की अफवाह सामने आई लेकिन उन्होने खुद अपने फैन्स को ये खबर दी कि वो बिल्कु ठीक हैं। आइये जानते हैं कि और किन किन सेलिब्रिटीज की जिंदगी अफवाहों के चलते कई बार खत्म हुई।

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

हाल ही में लता मंगेशकर के निधन को लेकर खबरे मीडिया में आईं लेकिन फिर लता मंगेशकर ने खुद ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिये बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

आशा पारेख

आशा पारेख

27 मार्च को सुबह किसी जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि आशा पारेख जी का निधन हो गया है लेकिन फिर आशा पारेख जी को जब फोन करके बात की गयी तो पता चला कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

अटल बिहारी बाजपेयी

अटल बिहारी बाजपेयी

कुछ समय पहले भाजपा के लीडर अटल बिहारी बाजपेयी के निधन को लेकर भी खबरें आई थीं। हालांकि बाद में ये खबरें सिर्फ अफवाहें साबित हुईं।

शशि कपूर

शशि कपूर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शशि कपूर को लेकर भी ऐसी खबरें सुर्खियों में आईं।

कादर खान

कादर खान

बॉलीवुड एक्टर कादर खान जो कि बतौर केरेक्टर आर्टिस्ट काफी मशहूर हैं के निधन को लेकर भी कई बार खबरें आईं। लेकिन कादर खान आज भी सकुशल जीवित हैं।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई साल 2012 में हुआ। लेकिन राजेश खन्ना के निधन से पहले ही कई बार उनके निधन की खबरें सुर्खियों में आईं। कई बार लोग इन अफवाहों के चक्कर में राजेश खन्ना के घर के सामने घंटों खड़े रहे।

प्राण

प्राण

हिंदी फिल्म जगत के जाने माने निगेटिव किरदार निभाने वाले एक्टर प्राण का निधन पिछले साल 2013 में 12 जुलाई को हुआ। प्राण के निधन से पहले भी कई बार ऐसी खबरें आईं कि उनका निधन हो चुका है। हालांकि ये खबरें कई बार अफवाहें ही साबित हुईं।

English summary
Bollywood Celebrities death rumors become very common nowadays.Recently Lata Mangeshkar and Aasha Parekh were in headlines as the news came that they are dead. After some time Lata Mangeshkar and Asha Parekh said they are absolutely fine and these are just rumors.
Please Wait while comments are loading...