For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का सबसे बड़ा धमाका: टाईगर श्रॉफ के साथ करेंगे एक्शन फिल्म, अली अब्बास ज़फर करेंगे डायरेक्ट

    |

    अक्षय कुमार इस समय देश के सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस स्टार बन चुके हैं। वो जिस फिल्म पर हाथ रख दें वो फिल्म ब्लॉकबस्टर है। ऐसे में अक्षय कुमार ने इससे भी बड़ा धमाका कर दिया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार, देश के सबसे चहेते युवा एक्शन स्टार टाईगर श्रॉफ के साथ फिल्म साईन कर चुके हैं।

    ये फिल्म काफी बड़े बजट की एक्शन फिल्म होगी जिसे वाशु भगनानी - जैकी भगनानी की पूजा फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे सुल्तान और टाईगर ज़िंदा है जैसी शानदार एक्शन फिल्में देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर।

    अली अब्बास ज़फर, काफी समय से जैकी भगनानी के लिए एक एक्शन फिल्म बनाने वाले थे। जब उन्हें इस शानदार स्क्रिप्ट का आईडिया मिला तो उन्होंने इस दो हीरो वाली फिल्म का आईडिया अक्षय कुमार और टाईगर श्रॉफ को सुनाया और दोनों ने तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी। इस फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी का भी फ्लेवर होगा। यानि कि सीधा सीधा अक्षय कुमार का मैदान।

    दिलचस्प है कि जैकी भगनानी के लिए बेल बॉटम करने के बाद अक्षय कुमार उनके प्रोडक्शन्स हाउस के लिए बेल बॉटम डायरेक्टर रंजीत तिवारी के साथ मिशन सिंड्रेला नाम की फिल्म भी पूरी कर चुके हैं। वहीं टाईगर श्रॉफ भी पूजा फिल्म्स के लिए गणपत की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय और टाईगर के साथ अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म 2022 के अंत में फ्लोर पर जाएगी और 2023 में रिलीज़ की जाएगी।

    पहले भी साथ आने की अफवाहें

    पहले भी साथ आने की अफवाहें

    इससे पहले, बागी 3 में भी अक्षय कुमार के कैमियो की अफवाहें उड़ी थीं लेकिन टाईगर श्रॉफ की इस फिल्म में अक्षय कुमार की झलक नहीं मिल पाई। अब हिंदी सिनेमा के पिछले कई दशकों के सबसे बड़े एक्शन स्टार अक्षय कुमार के साथ इस दशक के सबसे बड़े एक्शन स्टार टाईगर श्रॉफ को साथ में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

    आने वाली फिल्मों में व्यस्त अक्षय कुमार

    आने वाली फिल्मों में व्यस्त अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां उनकी फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है वहीं इसके बाद 2022 में अक्षय कुमार की चार फिल्मों की रिलीज़ डेट का एलान हो चुका है जिनमें पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, राम सेतु और बच्चन पांडे की रिलीज़ डेट का एलान किया जा चुका है। अक्षय कुमार सूर्यवंशी के साथ बॉक्स ऑफिस के अच्छे दिन पहले ही लौटा चुके हैं और अब उनकी आने वाली फिल्मों नए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स बनाने को तैयार हैं।

    टाईगर श्रॉफ कई फिल्मों में व्यस्त

    टाईगर श्रॉफ कई फिल्मों में व्यस्त

    वहीं टाईगर श्रॉफ भी इस समय केवल एक्शन फिल्मों में व्यस्त हैं। उनके पास गणपत, बागी 4 और हीरोपंती 2 है। इन तीनों ही फिल्मों में टाईगर श्रॉफ एक्शन करते दिखाई देंगे। यही कारण है कि वो लगातार अपनी ट्रेनिंग को बेहतर कर रहे हैं। दिलचस्प ये देखना भी होगा कि इन तीन एक्शन फिल्मों में टाईगर श्रॉफ दर्शकों को अलग क्या परोस पाते हैं। वहीं इसके अलावा, ऋतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म वॉर 2 के भी पाईपलाईन में आने की तैयारी चल रही है।

    लगातार मिल रहे हैं नए ऑफर

    लगातार मिल रहे हैं नए ऑफर

    इस समय अक्षय कुमार राजधानी एक्सप्रेस से भी तेज़ गति से काम कर रहे हैं और उन्हें लगातार नई फिल्में ऑफर हो रही हैं। अक्षय जहां पुरानी फिल्में पूरी कर रहे हैं वहीं नई फिल्में साईन भी कर रहे हैं। हाल ही में कंफर्म किया जा चुका है कि राऊडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। वहीं अक्षय कुमार इमरान हाशमी के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए मलयालम फिल्म ड्राईविंग लाईसेंस का रीमेक भी फाईनल कर चुके हैं। इसके अलावा उनके पास ओह माय गॉड 2, गोरखा पाईपलाईन में हैं। वहीं तमिल सुपरस्टार सूर्या अक्षय कुमार के साथ सुररई पोतृ रीमेक बनाने का प्लान कर रहे हैं।

    सबसे सफल एक्शन स्टार

    सबसे सफल एक्शन स्टार

    दिलचस्प है कि टाईगर श्रॉफ इस दशक के इकलौते स्टार हैं जिनके पास एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि चार एक्शन सीरीज़ हैं। पहली बागी, जिसका चौथा पार्ट टाईगर श्रॉफ शूट कर रहे हैं। इसके अलावा वो हीरोपंती 2 की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं। टाईगर श्रॉफ की गणपत भी सीरीज़ फिल्म है जिसका पहला पार्ट शूट किया जा रहा है। इसके अलावा यशराज फिल्म्स वॉर के अगले भाग की भी तैयारी कर रहा है।

    सबसे महंगे एक्टर

    सबसे महंगे एक्टर

    अक्षय कुमार इस समय हिंदी सिनेमा के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं। वो एक फिल्म के लगभग 128 करोड़ रूपये फीस लेते हैं। लेकिन हर कोई खुशी खुशी अक्षय कुमार को ये फीस देने को तैयार है क्योंकि वो बॉक्स ऑफिस पर सोना उगल रहे हैं। वहीं सूर्यवंशी के साथ पूरी इंडस्ट्री ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को सच का हीरो करार दे दिया है। पूरी इंडस्ट्री सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का इंतज़ार कर रही थी क्योंकि इसी फिल्म पर आने वाली फिल्मों की सफलता और विफलता टिकी थी।

    बढ़ेगा टाईगर श्रॉफ का कद

    बढ़ेगा टाईगर श्रॉफ का कद

    बात करें टाईगर श्रॉफ की तो फिलहाल वो हर फिल्म के लिए 32 करोड़ रूपये की फीस लेते हैं लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही इस आंकड़े में तेज़ी से उछाल आएगा। अभी भी टाईगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे महंगी फीस वाले टॉप 20 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं वहीं युवा सितारों में उनका नाम टॉप 5 आता है। उनसे ऊपर इस लिस्ट में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, वरूण धवन और शाहिद कपूर का नाम है।

    बनेगा एक्शन फिल्मों का इतिहास

    बनेगा एक्शन फिल्मों का इतिहास

    अली अब्बास ज़फर इस समय के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर्स में से एक हैं। वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो आखिरी बार विशुद्ध एक्शन अवतार में वो धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ब्रदर्स में दिखाई दिए थे। अली अब्बास ज़फर, इस फिल्म को शुरू करने से पहले शाहिद कपूर के साथ एक एक्शन सीरीज़ पूरी करेंगे। इसके अलावा वो कैटरीना कैफ के साथ सुपर सोल्जर नाम की सुपरहीरो एक्शन फिल्म कर रहे हैं। देखना है कि टाईगर श्रॉफ और अक्षय कुमार और अली अब्बास ज़फर की तिकड़ी कितने एक्शन रिकॉर्ड्स धराशाई करती है।

    English summary
    Two biggest action stars Akshay Kumar and Tiger Shroff sign Ali Abbas Zafar's big budget action film which will be produced by Vashu and Jackky Bhagnani. The film is slated to release in 2023.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion