»   »  देखिये किसके हसीं लबों पर जंचती है सिगरेट

देखिये किसके हसीं लबों पर जंचती है सिगरेट

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पब्लिक प्लेस बर सिगरेट पीते पाए जाने पर भले ही कानून बॉलीवुड सेलीब्रिटीस पर जुर्माना लगा दे लेकिन ऑन स्क्रीन सिगरेट पीने पर कोई मनाही नहीं। अब तो सेंसर बोर्ड ने भी फिल्मों में स्मोकिंग सीन्स फिल्माए जाने पर से रोक हटा दी है। बस फिल्म के दौरान कलाकारों द्वारा एक नो स्मोकिंग का ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड करके फिल्म की शुरुआत और फिल्म के अंत में रिलीज करना होता है।

लेकिन सेंसर बोर्ड के इस कदम के उठाए जाने से पहले से ही फिल्मों में एक्टरों द्वारा ही नहीं बल्कि हसीन अभिनेत्रियों द्वारा भी स्मोकिंग के छल्ले उड़ाए जाने के सीन फिल्माए गए हैं। इन हसीनाओं के होंठों से लगी ये सिगरेट देख ना जाने कितने फैन्स के दिल जल जाते होंगे कि ये सिगरेट भी कितनी हसीन है जो इनके नाजुक लबों पर सजी है। फैशन, डर्टी पिक्चर, हिरोइन और ना जाने कितनी ऐसी फिल्में हैं जिनमें खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने सिगरेट पीकर अपने सीन को एक रियल फील दिया है।

तो आइये आप भी देखिये कि इन हसीनाओं में कौन कौन शामिल हैं-

हिरोइन में करीना कपूर

हिरोइन में करीना कपूर

करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म हिरोइन में सिगरेट पीने का एक अनोख अंदाज दिखती नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना ने एक सुपरस्टार की भूमिका निभाई है जो कि अपनी जिंदगी और करियर में कई उतार चढ़ाव देखती है और उनसे पार पाने के लिए सिगरेट और शराब का सहारा लेती है। ये फिल्म आगामी 21 सितंबर को रिलीज होगी।

प्रिंयका चोपड़ा

प्रिंयका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने भी मधुर भंडारकर की ही फिल्म फैशन में सिगरेट पी। इस फिल्म में प्रियंका ने भी एक मॉडल का किरदार निभाया जो की अपने करियर की ऊंचाइयों तक जान के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देती है और अंत में उसके पास कुछ नहीं बचता।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म नो वन किल्ड जेसिका में एक बिंदास रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में कई सीन में उन्हें सिगरेट पीते दिखाया गया। इस फिल्म में एक रिपोर्टर के तौर पर रानी जेसिका नाम की एक लड़की के बेरहमी से मारे जाने पर मीडिया के जरिये उसकी बहन को इंसाफ दिलाने की कोशिश करती है। इस फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

एश्वर्या राय

एश्वर्या राय

फिल्म गुजारिश में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को रितिक रौशन के साथ गाड़ी में बैठे हुए सिगरेट के कश मारते हुई दिखाया गया। इस सीन के पोस्टर भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रयोग किये गये। इस पोस्टर को लेकर काफी विवाद हुए और कई लोगों ने इस सीन को फिल्म से निकाले जाने की भी मांग की।

दीपिका पादुकोन

दीपिका पादुकोन

दीपिका पादुकोन जो की असल जिंदगी में बहुत हेल्थ कॉंशेस हैं और सिगरेट शराब से दूर ही रहती हैं ने फिल्म कार्तिक कॉलिंग कार्तिक में स्मोकिंग सीन किया। उन्हें स्मोकिंग करते देख खुद फरहान भी हैरान थे।

डर्टी पिक्चर में विद्या बालन

डर्टी पिक्चर में विद्या बालन

डर्टी पिक्चर में विद्या के होंठों से लगी इस सिगरेट ने तो सबसे दिलों में आग ही लगा दी। उनका सिगरेट पीने का अंदाज ही इतना लुभावना था कि उन्हें देख शायद हर कोई इस सिगरेट को अपने लबों से लगाने को बेताब हो उठा।

कंगना रानावत

कंगना रानावत

मधुर भंडारकर की महिला प्रधान फिल्म फैशन में कंगना रानावत को कई बार सिगरेट पीते दिखाया गया। कंगना वैसे रियल लाइफ में भी स्मोकिंग करती हैं। इस फिल्म में कंगना ने एक शो स्टॉपर की भूमिका निभाई थी जो कि अपने करियर को डूबता देख काफी एग्रेसिव हो जाती है।

English summary
Bollywood actors are usually seen smoking in movie here are the beautiful actresses who are smoking on screen. Even if they hate smoking in real life still to give the real feel they accepted smoking
Please Wait while comments are loading...