For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब हॉट हसीनाओं ने पानी में लगा दी आग

    |

    बॉलीवुड में आजकल काफी कुछ बदल गया है। एक समय था जब बॉलीवुड हसीनाएं साड़ियों में लिपटी नज़र आती थीं और उनकी खूबसूरती के सब कायल हुआ करते थे। लेकिन समय बदला और आजकल फिल्मों में बॉलीवुड हसीनाएं बाथटब में नज़र आती हैं वो भी बिना कपड़ों के। बॉलीवुड के इस बदले हुए मिजाज का श्रेय हिन्दी सिनेमा में पिछले कुछ समय में आईं एक्ट्रेसेस को जाता है। आजकल बॉलीवुड हसीनाओं ने एक दूसरे को पीछे छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बिपाशा बासु से लेकर आज के दौर की लगभग हर एक बड़ी एक्ट्रेस आज कपड़े उतार कर बाथटब में नज़र आ चुकी है। अभी तक तो हॉलीवुड को हम बोल्डनेस का गुरु कहते थे लेकिन अब बॉलीवुड भी हॉलीवुड से कदम से कदम मिलाकर चल रहा है।

    बिपाशा बासु से लेकर विद्या बालन, कंगना रानावत, करीना कपूर तक हर किसी ने आज अपने कपड़ो को उतारकर साइड में रख दिया और बाथटब में उतरकर पानी में आग ही लगा दी। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में हॉट और बोल्ड सीन्स को लेकर एक्ट्रेसेस में रुझान काफी बढ़ा है। विद्या बालन जैसी गंभीर और परिपक्व एक्ट्रेस ने भी अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स को देने में कोई कोताही नहीं बरती है। उसके बाद पिछले साल बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पॉर्न स्टार सन्नी लियोन ने इस नयी शुरु हुई परंपरा को और भी नयी ऊंचाईयां दी है। दूसरी तरफ हमारी ट्विटर क्वीन पूनम पांडे ने भी अपने कपड़ों से इतनी नफरत दिखाई कि उन्हें भी बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया।

    आजकल फिल्मों में अगर बोल्ड सीन्स ना हों तो फिल्में नहीं चलतीं लेकिन एक्ट्रेसेस को अपने खूबसूरत बदन को दिखाने के लिए बोल्ड सीन्स ना मिलें तो वो खुद को नहाते हुए दिखाकर फिल्म को हॉट बना देती हैं। बाथटब में इस तरह के सीन्स करने में आजकल एक्ट्रेसेस को किसी तरह की कोई मुश्किल नहीं होती और एक बार दर्शकों को किसी हसीना का ये रुप देखने को मिल जाए तो दर्शक उससे और भी बोल्डनेस की उम्मीद करते हैं। अभी तक बॉलीवुड की इन हसीनाओं का ये रुप देखने का मौका लोगों को कई बार मिल चुका है लेकिन अगर आप किसी भी हसीना का बाथटब में ये सलोना रुप देखने से चौंक गये हों तो यहां हम दिखाते हैं आपको इन हसीनाओं का बाथटब में ये रुप।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना जो कि अब बच्चन परिवार की बहू और नन्हीं आराध्या की मां हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में कई सारे अच्छे और परपक्व रोल निभाए हैं। ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला का दर्जा प्राप्त था और इनकी खूबसूरती के दिवानों में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान भी शामिल हैं।

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर में कुछ खास सफलता नहीं पाई। रितिक रौशन के साथ कहो ना प्यार है फिल्म से अपने करियर की शउरुआत करने वाली अमीषा पटेल की पहली फिल्म सुपरहिट रही लेकिन उसके बाद अमीषा के करियर को ब्रेक लग गया। अमीषा कोई बोल्ड एक्ट्रेस नहीं हैं और किसी भी फिल्म में अमीषा ने ज्यादा बोल्ड किरदार नहीं निभाए हैं।

    बिपाशा बासु

    बिपाशा बासु

    बॉलीवुड की ये बंगाली बाला बिपाशा बासु ने अपने करियर में कई सारे बोल्ड और हॉट किरदार निभाए हैं। बिपाशा बासु ने कभी भी बोल्ड किरदार से मुंह नहीं मोड़ा और खुद को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शामिल किया। बिपाशा ने जिस्म, राज़ जैसी की बोल्ड फिल्में की हैं। बिपाशा और भट्ट कैंप ने बॉलीवुड में बोल्डनेस को नयी परिभाषा दी है।

    बिपाशा बासु

    बिपाशा बासु

    बिपाशा बासु ने पिछले साल राज़ 2 में भी एक बोल्ड किरदार निभाया। बिपाशा बासु बॉलीवुड के डैशिंग हीरो जॉन अब्राहम के साथ अपने सालों के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम की जोड़ी ने जिस्म फिल्म में बेहतरीन काम किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी रही। फिल्हाल बिपाशा बासु की आत्मा फिल्म रिलीज होने वाली है।

    चित्रांगदा सिंह

    चित्रांगदा सिंह

    चित्रांगदा सिंह पिछले कुछ सालों से अपनी बोल्ड एक्टिंग और अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

    ईशा नारंग

    ईशा नारंग

    ईशा नारंग ने अपने बोल्ड एक्ट्स से बॉलीवुड में सभी को हैरान कर दिया। बाथटब में ईशा की अदाएं लाजवाब थीं और साथ ही किलर भी।

    जेनेलिया डीसूजा

    जेनेलिया डीसूजा

    बॉलीवडु की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस जेनिलिया कभी भी किसी फिल्म में बोल्ड किरदार करती नज़र नहीं आईं। लेकिन जेनिलिया काफा खूबसूरत हैं और उनके कई दीवानें हैं।

    कंगना रानावत

    कंगना रानावत

    कंगना रानावत ने अपने करियर की शुरुआत में ही खुद को एक बोल्ड एक्ट्रेस के रुप में स्थापित किया। कंगना रानावत ने अभी तक गैंगस्टर, वो लम्हे जैसी फिल्मों काफी बोल्ड किरदार किया है।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर ने शादी के बाद भले ही बोल्ड और हॉट किरदार करने से मना कर दिया है लेकिन अपने अभी तक के करियर में करीना कपूर ने काफी सारे बोल्ड किरदार किये हैं। चमेली में एक कॉलगर्ल का और हिरोइन में भी एक बहुत ही बोल्ड किरदार में करीना नज़र आई हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ ने कभी भी अपनी फिल्मों में बोल्ड किरदार नहीं किये। हालांकि अपने को-स्टार्स के साथ कैटरीना कैफ ने कुछ किसिंग सीन जरुर दिये हैं। करीना कपूर ने एक सोप के एड में बाथटब में बैठकर अपने हुस्न को और भी खूबसूरती के साथ दिखाया।

    लारा दत्ता

    लारा दत्ता

    लारा दत्ता बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं। लारा दत्ता को अपने फिल्मी करियर में कुछ खास सफलता नहीं मिली लेकिन लारा ने अभी तक कई अच्छी फिल्में की हैं।

    मेघना नायडू

    मेघना नायडू

    कलियों का चमन एलबम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मेघना नायडू ने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्में की हैं। लेकिन इन फिल्मों में मेघना ने कुछ खास रोल नहीं किये हैं। मेघना नायडू का एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा लेकिन मेघना ने कुछ बोल्ड रोल जरुर किये हैं।

    पूनम पांडे

    पूनम पांडे

    पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी हॉट फोटो डालकर खुद को ट्विटर क्वीन बना दिया। क्रिकेट की दीवानी पूनम ने न्यूड फोटोशूट कराकार अपने क्रिकेट के प्रति दीवानेपन को तो दिखाया ही साथ ही उन्हें एक बॉलीवुड फिल्म नशा में ब्रेक भी मिल गया।

    प्रीती जिंटा

    प्रीती जिंटा

    बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा का फिल्मी करियर काफी बेहतरीन रहा है। प्रीती जिंटा कभी बोल्ड किरदार में नज़र नहीं आईं लेकिन शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म वीर-ज़ारा में प्रीती ने जरुर बाथटब में बैठकर अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया है।

    राखी सावंत

    राखी सावंत

    राखी सावंत बॉलीवुड की एक मशहूर और काफी बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं। वैसे तो राखी अपने बोल्ड आईटम सॉंग को लेकर ही काफी चर्चा में रही हैं लेकिन अपने आईटम नंबर्स के अलावा भी राखी अपनी निजी जिंदगी में भी काफी बोल्ड रही हैं।

    रोज़लीन खान

    रोज़लीन खान

    रोज़लीन खान एक पेटा मॉडल रही हैं। अपनी सेमी न्यूड तस्वीरों को डालकर रोजलीन खान ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    सलमान खान की फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक कोई भी बोल्ड किरदार नहीं किया है और ना ही उन्होंने कोई बोल्ड सीन या किसिंग सीन किया है। सोनाक्षी का मानना है कि वो इस तरह के सीन्स करके बॉलीवुड में सफल नहीं होना चाहतीं।

    सन्नी लियोन

    सन्नी लियोन

    महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सन्नी लियोन असल में एक पॉर्न स्टार हैं। सन्नी लियोन ने बिग बॉस से खुद को लाइमलाइट में लाया और उसके बाद सन्नी लियोन ने अपने करियर में काफी सफलता पाई।

    तनुश्री दत्ता

    तनुश्री दत्ता

    तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में आशिक बनाया आपने जैसी बोल्ड फिल्म की। फिल्म में तनुश्री ने काफी बोल्ड सीन्स दिये और साथ ही बोल्ड एक्ट्रेस के रुप में खुद को स्टैबलिश किया।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। विद्या बालन ने पिछले तीन सालों से लगातार अपनी एक्टिगं के बल पर बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल किया है। विद्या ने अपने किरयर में कई बोल्ड किरदार किये हैं।

    English summary
    Bollywood beauties like Kareena Kapoor, Katrina Kaif, Sunny leone, Poonam Pandey had done so many bold characters till now. These actresses have also given some shots in Bathtub. These beauties look so hot in bathtub, have a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X