For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड हीरोइनों का मदर्स डे - ट्रोल हुईं काजल अग्रवाल, आलिया - कैटरीना ने किया सास को विश, भावुक हुईं जान्हवी

    |

    बॉलीवुड स्टार्स आज सुबह से इंटरनेट पर अपनी मम्मियों के साथ मदर्स डे का जश्न मना रहे हैं। वहीं कई स्टार्स हैं जो इस समय अपनी शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन फिर भी समय निकालकर उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपनी मम्मियों को मदर्स डे की बधाई दी।

    इस जश्न में इस साल बॉलीवुड की नई नवेली बहुएं भी शामिल हो चुकी हैं। आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ, अपनी अपनी मम्मियों के साथ साथ अपनी अपनी सासू मां को भी विश करती दिखाई दीं।

    वहीं बॉलीवुड की नई खेप जैसे अनन्या पांडे और सारा अली खान ने मदर्स डे पर तस्वीरों और भावनाओं की बौछार कर डाली। इन सबके बीच जान्हवी कपूर, अपनी मां श्रीदेवी को मिस करती दिखीं। देखिए बॉलीवुड हीरोइनों ने कैसे मनाया अपना मदर्स डे।

    ट्रोल हुईं काजल अग्रवाल

    ट्रोल हुईं काजल अग्रवाल

    काजल अग्रवाल ने अपनी मां को विश करने के लिए जहां एक खूबसूरत सी कविता शेयर की वहीं वो तुरंत ही इसके लिए ट्रोल होने लगीं। दरअसल, काजल अग्रवाल ने अपनी कविता में असली कवि को क्रेडिट नहीं दिया और लोगों को लगा कि ये वो उन्होंने खुद लिखी है। जिसने ये कविता लिखी थी उन्होंने इसके लिए काजल अग्रवाल को खरी खोटी सुनाई और लोगों से गुज़ारिश करते हुए कहा कि काजल को कहिए, मुझे क्रेडिट दें। इसके बाद काजल ने अपना पोस्ट एडिट किया और कविता लिखने वाले को क्रेडिट दिया।

    आलिया की क्यूट सी विश

    आलिया की क्यूट सी विश

    नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राज़दान और सास नीतू कपूर के साथ एक बेहद प्यारी सेल्फी शेयर की। आलिया भट्ट का कपूर परिवार में स्वागत करते हुए नीतू कपूर ने कहा था वो बहुत ही प्यारी है और बिल्कुल रणबीर जैसी ही है। इससे पहले भी कई बार नीतू कपूर, आलिया भट्ट को अपनी दुनिया का बेहद प्यारा हिस्सा बता चुकी हैं। अपनी और रणबीर की मां की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा - मेरी खूबसूरत मम्मियां।

    एक ही शब्द - मां

    एक ही शब्द - मां

    भूमि पेडनेकर ने अपनी मां के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - मेरे लिए भगवान का अगर कोई मतलब है तो वो बस यही शब्द है - मां।

    कैटरीना ने किया खुश

    कैटरीना ने किया खुश

    कैटरीना कैफ ने भी अपनी मां सुज़ैन और विकी कौशल की मां वीणा कौशल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

    जान्हवी - अनन्या का बचपन

    जान्हवी - अनन्या का बचपन

    जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - आपकी कमी ज़रूर है लेकिन आपका प्यार हर दिन मुझे महसूस होता है। आपकी कमी ज़रूर है लेकिन फिर भी आप दुनिया की बेस्ट मम्मी हैं। लव यू। अनन्या पांडे ने भी अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दी।

    सारा ने कर दी बौछार

    सारा ने कर दी बौछार

    सारा अली खान ने मदर्स डे के मौके पर अमृता सिंह के साथ अपनी तस्वीरों की झड़ी लगा दी। उन्होंने ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा - मम्मी मैं आपको तब से प्यार करती हूं जब से मैं आपकी कोख में थी। और मुझे ये बात बेहद पसंद है कि मेरी हर फिल्म के सेट पर आप मुझसे मिलने ज़रूर आती हैं। मैं हर दिन चमकने की कोशिश करती रहूंगी जिससे कि आपको मुझ पर गर्व हो।

    बबीता के साथ मनाया दिन

    बबीता के साथ मनाया दिन

    करीना कपूर खान ने अपनी मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की जहां बबीता केक काटती नज़र आईं। करीना कपूर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - हमारे इस दुनिया में होने का कारण।

    English summary
    Bollywood actresses went on an emotional trip on mother's day. Kajal Aggarwal was trolled for the same, Alia - Katrina wished their mothers in law. Janhvi Kapoor was emotional. See posts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X