For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्वशी रौतेला ने पहन ली टाइट शॅार्ट ड्रेस, कैमरा में कैद हुआ Oops मोमेंट, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लॅाकडाउन के दौरान काफी चर्चा में रही हैं। खासकर अपने यूनिक स्टाइल और ग्लैमर के कारण। लेकिन इस बार उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि उनका ये वीडियो काफी पुराना है। लेकिन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।इस बार उर्वशी रौतेला का जो वीडियो सामने आया है वो पुराना है। उर्वशी रौतेला का ये वीडियो उनके फैन पेज ने साझा किया है। इस वीडियो में वह अपने ड्रेस के साथ असहज नजर आ रही हैं।

    बॉम्‍बे हाईकोर्ट का आदेश: कोरोना दवा खरीद में सोनू सूद के मसीहा बनने की जांच हो, दवाएं नकली तो नहीं हैं?बॉम्‍बे हाईकोर्ट का आदेश: कोरोना दवा खरीद में सोनू सूद के मसीहा बनने की जांच हो, दवाएं नकली तो नहीं हैं?

    उर्वशी ऱौतेला ने इस वीडियो में सी ग्रीन रंग की टाइल फिटेड ड्रेस पहन कर रखी है। वह यहां पर अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि उनके साथ अरशद वारसी भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी उनके बगल में बैठी हैं। जहां वह अपने कपड़ों के साथ बेचैनी महसूस कर रही हैं।

    खुद के कपड़े को संभालते हुए उर्वशी रौतेला ऊप्स मोमेंट का शिकार बन जाती हैं। जब उर्वशी रौतेला को लगता है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं तो वह अपना एक पैर दूसरा पैर टिका देती हैं।आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

    लेकिन हमेशा की तरह उर्वशी खुद को संभालते हुए करियर में आगे बढ़ रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जहां वह मड बाथ लेते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को काफी देखा गया था। फिलहाल उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बीते कुछ सालों में उर्वशी ने इंडस्ट्री में अपने स्टाइल और ग्लैमर से एक खास पहचान बना ली है। वह अपने इंस्टाग्राम पर भी आए दिन कोई ना कोई तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जिसे काफी पसंद किया जाता है।

    English summary
    Bollywood actress urvashi rautela oops moment video viral in social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X