For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसानों के साथ प्रदर्शन पर बैठीं स्वरा भास्कर, कह डाली ये बात- सिंघु बॉर्डर से शेयर की तस्वीरें

    |

    दिल्ली बॉर्डर पर बीते 21 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन में अब स्वरा भास्कर भी शामिल हो गई हैं। स्वरा से पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रर और पंजाबी एक्टर किसानों को अपना समर्थन दे चुके हैं। किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलनरत हैं। स्वरा भास्कर ने माइक्रो सोशल साइट ट्विटर पर किसानों के साथ आंदोलन वाली जगह से फोटो शेयर की हैं।

    ट्विटर पर शेयर की स्वरा भास्कर की फोटोज में वे विंटर वेयर (सर्दियों के कपड़ो) और मास्क पहने किसानों के साथ आंदोलन में बैठी हैं। स्वरा भास्कर ने मैरून कलर की जैकेट और हरे रंग का मफ्लर पहने नजर आ रही हैं। आंदोलन में शामिल होने वाली फोटोज में कैप्शन लिखा है कि सिंधू बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन के दौरान किसानों का धैर्य, और दृढ़ संकल्प देखने को मिला।

    बता दें इससे पहले पंजाबी सिंगर और हिंदी फिल्मों में लगातार सक्रिय दिलजीत दोसांझ व अन्य फिल्म सितारे भी किसानों के समर्थन में अपना पक्ष रख चुके हैं। उन्होंने किसानों का समर्थन किया।

    वहीं अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने तो ये कह दिया था कि ये मामला किसानों और सरकार का है इसीलिए इसमें किसी ज्यादा अड़चन लगाने की जरूरत नहीं है।

    https://twitter.com/ReallySwara/status/1339592914582663176

    English summary
    bollywood actress Swara Bhasker Joins Farmers Protest At Singhu Border share photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X