For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस, देश वापसी के लिए मंत्रालय से मांग रही हैं मदद

    |

    कोरोना की वजह से हुए इस लॉकडाउन में जहां कई परिवार एक साथ वक्त गुजार रहे हैं। वहीं, कई परिवार एक दूसरे से दूर फंसे हुए हैं और महीने भर से मिल नहीं पाए हैं। कोरोना के बढ़ते कहर की वजह से लॉकडाउन की समय सीमा भी बढ़ा दी गई है। भारत में अब 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस लॉकडाउन में लॉस एजेंलिस में फंसी हुई हैं और उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

    सौंदर्या अब अपने देश वापस आना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने विदेश मंत्रालय और भारतीय दूतावास से अपील भी की है। सौंदर्या शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के कारण अमेरिका में फंसे 400 से अधिक भारतीयों को वापस लाने के लिए विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है।

    उन्होंने कहा, यह सबके लिए संकट का समय है। मुझे यहां फंसे उन सैकड़ों स्टूडेंट्स और दूसरे भारतीयों के लिए दुख है जिनके पास न घर है न कोई सुविधा।

    रांची डायरीज फेम एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्होंने भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से यहां से निकलने के लिए मदद मांगी है। हालांकि न तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है न ही फंसे हुए भारतीयों को कोई मदद मिली है, जो खाने तक को मोहताज हैं।

    बता दें, कोरोना की वजह से अमेरिका में 28 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। यहां की हालत काफी गंभीर है और ऐसे में वहां रहने भारतीयों में भी दहशत का माहौल है।

    सौंदर्या शर्मा ने कहा, "मैं भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से उन सभी छात्रों और साथी भारतीयों के लिए प्रोत्साहन पैकेज के लिए अनुरोध करूंगी जो यहां फंसे हुए हैं। और उम्मीद करती हूं कि हमें यहां से निकाल लिया जाएगा।"

    संजय दत्त का परिवार

    संजय दत्त का परिवार

    बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता और बच्चे दुबई में हैं और एक्टर खुद मुंबई में। इस दौरान वो घर में अकेले वक्त गुजार रहे हैं।

    जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ भी अपने खंडाला फॉर्महाउस में परिवार से दूर फंसे हुए हैं। जैकी अपने इस फ़ॉर्महाउस पर अकेले ही हैं जबकि उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ़, बेटा टाइगर और बेटी कृष्णा मुंबई में हैं। आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान भी अपनी फैमिली से साथ पनवेल फॉर्महाउस में हैं। जबकि उनके पिता मुंबई में ही हैं। फॉर्महाउस से सलमान सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं।

    जया बच्चन

    जया बच्चन

    एक्ट्रेस भी अपने परिवार से दूर दिल्ली में लॉकडाउन के समय से फंसी हुई हैं। दरअसल, जया बच्चन, दिल्ली में एक संसद सदन अटेंड करने गई थीं। इसके बाद ही अचानक लॉकडाउन की घोषणा हो गई और जया दिल्ली में ही फंसी रह गईं।

    शहनाज गिल

    शहनाज गिल

    शहनाज इस लॉकडाउन में एक होटल में फंसी हुई हैं और काफी परेशान हैं। उन्होंने एक टिक टॉक वीडियो के जरीए शेयर किया है कि पहले वो बिग बॉस के घर में बंद थीं और अब लॉकडाउन की वजह से। वह महीनों से घर नहीं गई हैं।

    मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल

    मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल

    मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल उत्तराखंड के एक सुदूर इलाके में हैं। दोनों एक्टर्स वहां फिल्म की शूट‍िंग के लिए गए थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन की घोषणा के बाद वे फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ वहीं फंस गए।

    नफीसा अली

    नफीसा अली

    नफीसा ने अपनी परेशानी ट्विटर पर शेयर की। हाल में किसी काम के सिलसिले में नफीसा को दिल्ली से गोवा गई थीं जहां वह लॉकडाउन के चलते फंस रह गईं। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, यहां पिछले 6 दिनों से किराने की दुकानें बंद हैं, मैं कैंसर सरवाइवर हूं, ऐसे में मुझे खान पान की बहुत समस्या आ रही है।

    राम, लक्ष्मण, सीता से लेकर हनुमान, सुग्रीव तक- यहां देंखे रामायण कास्ट की रियल लाइफ RARE तस्वीरेंराम, लक्ष्मण, सीता से लेकर हनुमान, सुग्रीव तक- यहां देंखे रामायण कास्ट की रियल लाइफ RARE तस्वीरें

    English summary
    Bollywood actress Soundarya Sharma stuck in Los Angeles in this lockdown due to corona virus. She has approached the Indian embassy and Ministry of External Affairs for assistance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X