For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा-"मैं कोरोना पॉजिटिव नहीं हूं,झूठी खबर थी, चिंता करने के लिए धन्यवाद"

    |

    कोरोना वायरस का कहर हर देश, हर शहर में दिख रहा है। भारत में भी हजारों लोग इस संक्रमण से जूझ रहे हैं। जहां हाल ही में सिंगर कनिका कपूर कोरोना का जंग जीत कर वापस लौटीं हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों ने अचानक सबको हैरान कर दिया था। लोगों ने इस बारे में चिंता जाहिर की।

    लेकिन बता दें, अब एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट से यह रिवील किया है कि वो कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं। किसी ने उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया था और गलत जानकारी फैलाई थी। उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं और अपने परिवार के साथ हूं।

    एक्ट्रेस ने लिखा- मैं सोकर उठी तो कई मैसेज आए हुए थे, जिसमें लोगों ने चिंता जताई थी। मुझसे यह भी कहा कि अगर जरूरत हो तो उन्हें कॉल करूं। कुछ लोगों ने टेलिफोन नंबर भी शेयर किए। लोगों की चिंता और प्यार से मैं अभिभूत हूं। उन्होंने इसीलिए चिंता नहीं दिखाया क्योंकि मैं एक्टर हूं, बल्कि इसीलिए दिखाया क्योंकि वो दूसरे इंसान की परवाह करते हैं। बता दूं, हम सभी घर पर सुरक्षित हैं और कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं जैसा कि मेरे पोस्ट में लिखा था (कसम से पता नहीं किसने)। सभी का शुक्रिया।'

    बता दें, हाल ही में एक्टर पूरब कोहली ने खुलासा किया है कि वो और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे। लेकिन सही समय पर इलाज होने की वजह से अब वो सभी ठीक हैं और लंदन में हैं.

    भारत में कोरोना के केस

    भारत में कोरोना के केस

    भारत में अब तक कोरोना वायरस से 149 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि इससे 5 हजार से ज़्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। वायरस के संक्रमण का सबसे ज़्यादा असर महाराष्ट्र में दिख रहा है। यहां एक हजार से ज्यादा लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है।

    इन राज्यों में है बड़ी लड़ाई

    इन राज्यों में है बड़ी लड़ाई

    खासकर महाराष्ट्र, केरल, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और कर्नाटक में कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में 1018, तमिलनाडु में 690, दिल्ली में 576 और तेलंगाना में 404 केस पाए गए हैं।

    खतरे में हैं लोग

    खतरे में हैं लोग

    रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिन नहीं, बल्कि कोरोना का खतरा आने वाले कुछ महीनों तक रह सकता है। खासकर भारत में जनसंख्या की वजह से इसका ज्यादा खतरा मंडरा रहा है। लॉकडाउन में भी कई गरीब, मजदूरों को सहारा नहीं मिल रहा है, जिस वजह से वो सुरक्षित नहीं हैं।

    वर्ल्डवाइड रिपोर्ट

    वर्ल्डवाइड रिपोर्ट

    विश्व भर में अब तक 14,30,141 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 82,119 की मौत हो चुकी है। यूएसए, इटली, स्पेन, फ्रांस, ईरान और यूके में आंकड़े बेहद तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। जबकि चीन में हालत सुधार में है।

    35 देश लॉकडाउन

    35 देश लॉकडाउन

    कोरोना वायरस के खौफ के चलते दुनियाभर के 35 देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया। खासकर यूरोपीय देशों में हालत बेहद गंभीर है।

    नामी हस्तियां भी नहीं रहीं अछूती

    नामी हस्तियां भी नहीं रहीं अछूती

    इंगलैंड के प्रिंस चार्ल्स से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस डेबी मजार, डेनियल डी किम, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो की पत्नी सोफी ट्रूडो सभी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

    बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और सबसे विवादित लव स्टोरी, शाहरुख से लेकर सलमान- ऐश्वर्या तक, शॉकिंगबॉलीवुड के सुपरस्टार्स और सबसे विवादित लव स्टोरी, शाहरुख से लेकर सलमान- ऐश्वर्या तक, शॉकिंग

    English summary
    Bollywood actress Shefali Shah revealed that she has not tested corona positive, as a post on her Facebook account suggested. Her facebook account has been hacked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X